कड़ी सुरक्षा में बिके 45 नामांकन पत्र

काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ज्ञानपुर में छात्रसंघ चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो गई। मंगलवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अध्यक्ष समेत विभिन्न पदों के लिए कुल 45 नामांकन पत्रों की बिक्री की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 10:59 PM (IST) Updated:Wed, 18 Sep 2019 01:06 AM (IST)
कड़ी सुरक्षा में बिके 45 नामांकन पत्र
कड़ी सुरक्षा में बिके 45 नामांकन पत्र

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ज्ञानपुर में छात्रसंघ चुनाव की प्रक्रिया शुरू हो गई। मंगलवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अध्यक्ष समेत विभिन्न पदों के लिए कुल 45 नामांकन पत्रों की बिक्री की गई। उधर नामांकन पत्र की बिक्री शुरू होते ही चुनावी सरगर्मी बढ़ चुकी है। समर्थकों संग टेंपो हाई करते पहुंचे संभावित प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र क्रय किया।

कानरा महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के लिए पूर्व निर्धारित तिथि को देखते हुए सुबह से ही जहां पटेलनगर स्थित छात्रावास परिसर में जुट गया था वहीं संभावित प्रत्याशी भी समर्थकों संग परिसर व नगर में जगह-जगह एकत्र होने लगे थे। सुबह 11 बजे से विभिन्न पदों के लिए बनाए गए अलग-अलग काउंटरों पर नामांकन पत्रों की बिक्री जैसे ही शुरू हुई सभी काउंटरों पर कतार लग गई। निर्वाचन अधिकारी डा. घनश्याम मिश्र ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए 12 नामांकन पत्र क्रय किए गए हैं। इसी तरह उपाध्यक्ष पद के लिए सात, महामंत्री पद के लिए 11, पुस्तकालय मंत्री पद के दो, कला व वाणिज्य और विज्ञान संकाय प्रतिनिधि पद के दो-दो संभावित प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र खरीदे। बीएड संकाय में किसी ने भी नामांकन पत्र नहीं लिया। नामांकन पत्रों की बिक्री को देखते हुए सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई थी। मुख्य गेट से लेकर आंतरिक गेट व अन्य स्थानों पर बड़ी संख्या में पुलिस व पीएसी के जवान तैनात रहे। ------------

आज होगा नामांकन

- काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के लिए नामांकन 18 सितंबर को होगा। नामांकन के लिए सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। निर्वाचन अधिकारी डा. घनश्याम मिश्र ने बताया कि सभी पदों के नामांकन के लिए अलग-अलग काउंटर बनाए गए हैं। नामांकन का कार्य सुबह 11 से दोपहर बाद तीन बजे तक पटेल नगर स्थित छात्रावास में चलेगा।

chat bot
आपका साथी