मैथमेटिक्स ओलंपियाड की परीक्षा में बैठे 160 परीक्षार्थी

विश्वस्तरीय मैथमेटिक्स ओलंपियाड की परीक्षा में प्रतिभाग को लेकर छात्र-छात्राओं ने व्यापक उत्साह दिखाया। रविवार को जवाहर नवोदय विद्यालय में संपन्न कराई गई परीक्षा में कुल 160 परीक्षार्थियों ने प्रतिभाग कर उत्तर पुस्तिका में अपनी योग्यता दर्ज की। जिला स्तर पर संपन्न हुई प्रथम चरण कि प्री रिजिनल मैथमेटिक्स ओलंपियाड (पीआरएमओ) की परीक्षा में शामिल होने के लिए जवाहर नवोदय के 50 सहित विभिन्न स्कूलों के कक्षा नौ से 12 तक के कुल 250 विद्यार्थियों पंजीयन कराया था। इसमें से 160 ने पहुंचकर परीक्षा दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Aug 2019 11:23 PM (IST) Updated:Sun, 11 Aug 2019 11:23 PM (IST)
मैथमेटिक्स ओलंपियाड की परीक्षा में बैठे 160 परीक्षार्थी
मैथमेटिक्स ओलंपियाड की परीक्षा में बैठे 160 परीक्षार्थी

जागरण संवाददाता, ज्ञानपुर (भदोही) : विश्वस्तरीय मैथमेटिक्स ओलंपियाड की परीक्षा में प्रतिभाग को लेकर छात्र-छात्राओं ने व्यापक उत्साह दिखाया। रविवार को जवाहर नवोदय विद्यालय में संपन्न कराई गई परीक्षा में कुल 160 परीक्षार्थियों ने प्रतिभाग कर उत्तर पुस्तिका में अपनी योग्यता दर्ज की।

जिला स्तर पर संपन्न हुई प्रथम चरण कि प्री रिजिनल मैथमेटिक्स ओलंपियाड (पीआरएमओ) की परीक्षा में शामिल होने के लिए जवाहर नवोदय के 50 सहित विभिन्न स्कूलों के कक्षा नौ से 12 तक के कुल 250 विद्यार्थियों पंजीयन कराया था। इसमें से 160 ने पहुंचकर परीक्षा दी। प्राचार्य साहब सिंह ने बताया कि परीक्षा जिला, राज्य, राष्ट्रीय व अंतर राष्ट्रीय स्तर तक संपन्न कराई जाएगी। क्रमवार एक परीक्षा में सफल परीक्षार्थी अगली परीक्षा में प्रतिभाग करेंगे। परीक्षा शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी