अफसरों ने की आधा दर्जन ट्रेनों में जांच

भदोही : विभिन्न मांगों को लेकर सोमवार को लखनऊ में आयोजित विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर होमगार्डो को रोक

By Edited By: Publish:Sun, 07 Feb 2016 10:03 PM (IST) Updated:Sun, 07 Feb 2016 10:03 PM (IST)
अफसरों ने की आधा दर्जन ट्रेनों में जांच

भदोही : विभिन्न मांगों को लेकर सोमवार को लखनऊ में आयोजित विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर होमगार्डो को रोकने के लिए विभागीय अधिकारी रविवार को ट्रेनों की खाक छानते रहे। रेलवे पुलिस के सहयोग से कई ट्रेनों में व्यापक जांच-पड़ताल की गई। हालांकि कोई होमगार्ड मिला नहीं है।

जिला कमांडेंट अमित कुमार पांडेय के नेतृत्व में भदोही स्टेशन पहुंची टीम ने वाराणसी से लखनऊ जा रही वन वीपीएल पैसेंजर, अप पंजाब मेल, अप गोरखपुर एक्सप्रेस, अप काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस तथा अप इंटरसिटी एक्सप्रेस में जांच पड़ताल की। हालांकि इस दौरान किसी भी ट्रेन में होमगार्ड नहीं मिले। सहायक जिला कमांडेंट सुभाषचंद्र जायसवाल के अनुसार उच्चाधिकारियों द्वारा आंदोलन में भागीदारी को जा रहे होमगार्डों को सहानुभूति पूर्वक समझा कर वापस लौटाने का आदेश दिया गया था।

कहा कि कई ट्रेनों में व्यापक छानबीन के बाद भी होमगार्ड नहीं मिले। टीम में बीओ र¨वद्र कुमार उपाध्याय, आरए पाठक, एसीसी बटेश्वर तिवारी, जीआरपी इंचार्ज अभिमान ¨सह, वीरेंद्र यादव, जियाउद्दीन, प्रदीप कुमार आदि रहे। उधर स्टेशन पर भारी फोर्स देख यात्रियों में अफरा तफरी की हालत रही। लोग एक दूसरे से पुलिस की उपस्थिति के कारण पूछते रहे।

chat bot
आपका साथी