उपचुनाव की जीत पर मनाया जश्न

By Edited By: Publish:Tue, 16 Sep 2014 11:10 PM (IST) Updated:Tue, 16 Sep 2014 11:10 PM (IST)
उपचुनाव की जीत पर मनाया जश्न

ज्ञानपुर (भदोही): उपचुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत से आह्लंादित सपाजनों ने जमकर जश्न मनाया। पटाखे फोड़ व मिठाई बांट खुशी का इजहार किया।

मंगलवार को चुनाव परिणाम आते ही सपाजनों की बांछे खिल उठी। सड़क र उतरे कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकाला। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि सपा की जीत ने यह साबित कर दिया है कि भाजपा द्वारा किया गया अच्छे दिन लाने का वादा महज धोखा है। इस मौके पर मुन्ने खां, कमलाशंकर महतो, गोपाल उपाध्याय, ब्रह्मजीत शुक्ल, अन्य थे।

गोपीगंज प्रतिनिधि के मुताबिक: परिणाम घोषित होते ही सपा नेता मनोज गुप्त के नेतृत्व में जीत की जश्न में डूबे कार्यकर्ता गगनभेदी नारों के साथ राजमार्ग चौराहा पर पटाखा फोड़ा और मिठाई बांटी। इस अवसर पर मु. आलम, अनीस अहमद, सरफराज, हामिद, अनिल यादव, समेत अन्य शामिल थे।

---------

ज्ञानपुर (भदोही): प्रदेश सचिव एवं बहराइच के बलहा विधानसभा के प्रभारी कुंवर प्रमोदचंद मौर्य ने कहा कि उपचुनाव में सपा की जीत भाजपा के सौ दिन का जनता का आंकलन परिणाम है। खुशी का इजहार करने वालों में अशोक कुमार यादव, राकेश कुमार यादव, आदि थे। समाजवादी पार्टी के अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष रमाशंकर यादव ने कहा कि उप चुनाव में पार्टी की जीत ने मोदी के सौ दिन की पोल खोल दी है।

chat bot
आपका साथी