कटौती के विरोध में निकाला बाइक जुलूस, सड़क जाम

By Edited By: Publish:Wed, 27 Aug 2014 11:16 PM (IST) Updated:Wed, 27 Aug 2014 11:16 PM (IST)
कटौती के विरोध में निकाला बाइक जुलूस, सड़क जाम

सुरियावां (भदोही) : बिजली कटौती को लेकर चल रहा विरोध प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा। बुधवार को एक बार फिर जनता सड़क पर उतर आई। बाइक जुलूस निकाल कर जहां विरोध प्रदर्शन किया वहीं बाईपास चौराहा जाम कर आवागमन ठप कर दिया गया।

विद्युत अनापूर्ति को लेकर गत सोमवार को भी स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया था। इस दौरान अधिशासी अभियंता के आश्वासन पर लोग पीछे हटने को तैयार हुए थे। हालांकि एक्सईएन अपने वायदे पर खरे नहीं उतरे। नतीजे में बुधवार को फिर से लोग सड़क पर आने को विवश हुए। भाजपा के नगर अध्यक्ष मूलचंद साहू के नेतृत्व में दर्जनों लोगों ने बाइक जुलूस निकाल कर नगर के विभिन्न मार्गो पर विरोध प्रदर्शन किया गया।

इस दौरान आंदोलनकारियों ने बाईपासचौराहे पर सड़क जाम कर दिया। जिससे भदोही-दुर्गागंज तथा ज्ञानपुर-सुरियावां मार्ग पर आवागमन ठप हो गया। प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए आरोपों की बौछार कर दी। कहा कि जब से प्रदेश में सपा की सरकार बनी है तब से जनता विभिन्न समस्याओं को लेकर त्रस्त है। बिजली के मामले में यह सरकार पहले भी फिसड्डी साबित हुई थी इस बार भी फेल हो गई है।

इस दौरान पहुंचे भाजपा नेता डा. राकेश दुबे ने लोगों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया। उन्होंने कहा कि 10 सितंबर तक का समय दिया जा रहा है। सप्लाई व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो जनपद बंद का आह्वान किया जाएगा। इस बीच लगभग दो घंटे तक सड़कों पर आवागमन ठप रहा, जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस मौके पर ब्रिजेश सिंह, राजकुमार, योगेंद्र सिंह, सुरेश पांडेय, सुनील सिंह, राज यादव, कृष्णानंद जायसवाल, राज विजय, आशिक अली, नन्हें, फूलचंद्र प्रमुख रूप से रहे।

chat bot
आपका साथी