भाजपाजनों ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला

By Edited By: Publish:Wed, 27 Aug 2014 10:36 PM (IST) Updated:Wed, 27 Aug 2014 10:36 PM (IST)
भाजपाजनों ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला

भदोही : बिजली कटौती को लेकर बुधवार को सर्रोईं बाजार में भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का पुतला दहन किया। इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की गई। वक्ताओं ने इस संकट के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

भाजपा के मंडल अध्यक्ष (भदोही) ग्रामीण शिवकुमार मिश्रा के नेतृत्व में दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता बुधवार को सुबह सड़क पर उतर आए। इस दौरान बाजार में जुलूस निकालकर कटौती के विरोध में जमकर नारेबाजी करते सीएम पुतला दहन किया। इस मौके पर वक्ताओं ने आरोप लगाया कि बिजली जैसी मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराने में प्रदेश सरकार फेल हो गई है। भीषण गर्मी के बीच कटौती से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है लेकिन सरकार गहरी नींद में है।

इस दौरान लोगों ने प्रदेश सरकार की लचर नीतियों की निंदा करते हुए कहा कि कटौती से समाज का हर तबका परेशान है। किसान, व्यापारी, छात्र, गृहणियां सब बेहाल हैं लेकिन सुधार की दिशा में कोई पहल नहीं की जा रही है। इस मौके पर पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैयालाल मिश्रा, अशोक पाठक, सुरेश दुबे, जयशंकर मिश्रा, अनूप दुबे, महेंद्रनाथ दुबे, सुनील कुमार मिश्रा, राकेश दुबे, राजेश यादव, विद्याशंकर पांडेय, मुन्ना पांडेय, अशोक पांडेय, सर्वजीत पांडेय, मिनिस्टर दुबे आदि प्रमुख रूप से रहे।

chat bot
आपका साथी