बिजली पोल से टकराई बाइक, युवक की मौत

वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के पिपरा जप्ती गांव के पास हुआ हादसा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Dec 2021 11:14 PM (IST) Updated:Sat, 11 Dec 2021 11:14 PM (IST)
बिजली पोल से टकराई बाइक, युवक की मौत
बिजली पोल से टकराई बाइक, युवक की मौत

जासं, वाल्टरगंज : वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के पिपरा जप्ती गांव के निकट एक बाइक अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मझौवा चौबे गांव निवासी 40 वर्षीय विजय कुमार यादव पुत्र रामजस शनिवार की सुबह पांच बजे हड़िया चौराहे के पास नवीन सब्जी मंडी आए थे। वहां से वापस लौटते समय वाल्टरगंज-गौर मार्ग पर 7.30 बजे के करीब जैसे ही वह पहुंचे उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पिपरा जप्ती गांव के पास सड़क के बगल लगे बिजली के पोल से टकरा गई। हादसे में मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचे एसओ वाल्टरगंज विनय कुमार सिंह ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जानकारी परिवारीजनों को दी। दिवंगत की पत्नी मंजू देवी, माता कैलाश देवी तथा पुत्री लक्ष्मी, निशा व पुत्र शुभम का रो-रोकर बुरा हाल है। दिवंगत पल्लेदारी कर परिवार का भरण पोषण का कार्य करता था। दो पर हत्या के प्रयास का मुकदमा

पैकोलिया : सड़क निर्माण के दौरान कुछ सड़क के बीच में इंगल गाड़ने को लेकर हुए विवाद के बाद मारपीट के मामले में दो लोगों के विरुद्ध हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। महुआ गांव निवासी अजय दत्त सिंह ने पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया कि विधायक निधि से 10 दिसंबर को दिन में सीसी सड़क का निर्माण हो रहा था। तभी हरैया थाना क्षेत्र के मलकैनिया गांव निवासी अमित कुमार सिंह और भीमसेन सिंह ने पहुंचकर अपशब्द का प्रयोग करते हुए सड़क के बीच में इंगल गाड़ने लगे। जब उन्होंने विरोध किया तो उन्हें दोनो पीटने लगे। इसी बीच उसके ही गांव के श्यामलाल उसे बचाने आए तो उन्हें आरोपित इंगल से मारने लगे, जिससे हाथ में गंभीर चोटें आयीं। इतना ही नहीं आरोपितों ने फावड़े के जान लेवा हमला भी किया। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर दोनों आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी