अस्पताल में जलभराव, तीमारदारों की सांसत

बस्ती : जिला अस्पताल में बदइंतजामी मरीजों व तीमारदारों पर भारी पड़ रही है। अस्पताल के अलावा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Feb 2018 11:40 PM (IST) Updated:Sat, 10 Feb 2018 11:40 PM (IST)
अस्पताल में जलभराव, तीमारदारों की सांसत
अस्पताल में जलभराव, तीमारदारों की सांसत

बस्ती : जिला अस्पताल में बदइंतजामी मरीजों व तीमारदारों पर भारी पड़ रही है। अस्पताल के अलावा आवासीय कालोनी भी जलजमाव की चपेट में हैं, ऐसे में चिकित्सक समेत सभी परेशान हैं।

अस्पताल के चिल्ड्रेन वार्ड के सामने आए दिन नाली जाम होने से जलनिकासी नहीं हो पा रही, ऐसे में पानी परिसर में ही भरा रहता है। तीमारदारों को आने-जाने में समस्या होती है। यही हाल, नर्सेज हास्टल और चिकित्सकों के आवास के अगल-बगल है, जहां जलजमाव से राह चलना मुश्किल हो गया है। जल निकासी न होने से संक्रामक बीमारी फैलने की आशंका जता कर्मचारियों ने इसके निराकरण के लिए प्रमुख अधीक्षक जिला अस्पताल को पत्र दिया है। वहीं एसआइसी डा. एके श्रीवास्तव ने कहा कि साफ-सफाई के लिए संबंधित को विशेष हिदायत दी है। कहा कि नालियां जाम होने से जलजमाव की समस्या है तो इसकी जानकारी की जाएगी, जल्द ही इस समस्या से लोगों को छुटकारा दिलाया जाएगा।

--------------

अधूरी नालियां,हादसे की वजह

जिला अस्पताल में अधिकतर नालियां खुली है, ऐसे में आए दिन कोई न कोई उसका शिकार हो रहा है। इमरजेंसी,महिला वार्ड,प्राइवेट वार्ड,सर्जिकल वार्ड व प्रमुख अधीक्षक कार्यालय के सामने ही नाली खुली है जो हादसे का कारण बन रही है।

chat bot
आपका साथी