हाईवे पर हुए सड़क हादसों में दो की मौत

छावनी थानाक्षेत्र के नाल्हीपुर गांव के पास मंगलवार की दोपहर ढाई बजे हाईवे पार करते समय अज्ञात डीसीएम की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। हर्रैया थाना क्षेत्र के बसेवा राय गांव निवासी 55 वर्षीय चंद्रप्रकाश तिवारी ट्रैक्टर-ट्राली से धान बेचने छावनी बाजार गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Dec 2020 10:41 PM (IST) Updated:Tue, 22 Dec 2020 10:41 PM (IST)
हाईवे पर हुए सड़क हादसों में दो की मौत
हाईवे पर हुए सड़क हादसों में दो की मौत

बस्ती: हाईवे पर मंगलवार को छावनी औ हर्रैया थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में दो की मौत हो गई। पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में ले लिया।

छावनी थानाक्षेत्र के नाल्हीपुर गांव के पास मंगलवार की दोपहर ढाई बजे हाईवे पार करते समय अज्ञात डीसीएम की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। हर्रैया थाना क्षेत्र के बसेवा राय गांव निवासी 55 वर्षीय चंद्रप्रकाश तिवारी ट्रैक्टर-ट्राली से धान बेचने छावनी बाजार गए थे। वह नाल्हीपुर गांव के पास पैदल हाइवे पार कर दूसरे लेन पर चाय पीने जा रहे थे कि अयोध्या से बस्ती की ओर जा रही तेज रफ्तार अज्ञात डीसीएम की चपेट में आ गए। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। मौके पर पहुंची एनएचएआइ के एंबुलेंस से उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हर्रैया पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

हर्रैया थाना क्षेत्र के संसारीपुर चौराहे के पास मंगलवार की सुबह छह बजे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। थाना क्षेत्र के महादेवरी गांव निवासी 57 वर्षीय तारकनाथ हाईवे पर बिजरा गांव के पास एक ढाबे पर काम करते थे। वह ड्यूटी के बाद पैदल घर की ओर जा रहे थे कि संसारीपुर चौराहे के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें सीएचसी हर्रैया पहुंचाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। कार की ठोकर से युवक घायल

पैकोलिया थानाक्षेत्र के कुर्दा गांव में कार की ठोकर से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने कार चालक के विरुद्ध लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने व धमकी देने की धारा में मुकदमा पंजीकृत किया है। गांव निवासी राज गुप्ता ने आरोप लगाया है कि गांव में ही क्रिकेट मैच खेल कर घर जा रहा था आ इसी बीच गांव के ही मतिउर्रहमान तेज रफ्तार लापरवाही पूर्वक कार चलाते हुए उन्हें ठोकर मार दिया। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी