ओड़वारा ने हरदी को 2-1 से हरा जीता खिताब

गणेश विद्या मंदिर हरदी खेल मैदान में शनिवार को एक दिवसीय स्व. रमेश प्रताप नारायण सिंह स्मृति वालीबाल कप प्रतियोगिता में खिलाड़यिों ने जीत के लिए दमखम दिखाया। रोमांचक मुकाबले में ओड़वारा टीम ने हरदी को हराकर खिताब जीता।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Mar 2019 11:45 PM (IST) Updated:Sat, 16 Mar 2019 11:45 PM (IST)
ओड़वारा ने हरदी को 2-1 से हरा जीता खिताब
ओड़वारा ने हरदी को 2-1 से हरा जीता खिताब

बस्ती: गणेश विद्या मंदिर हरदी खेल मैदान में शनिवार को एक दिवसीय स्व. रमेश प्रताप नारायण सिंह स्मृति वालीबाल कप प्रतियोगिता में खिलाड़यिों ने जीत के लिए दमखम दिखाया। रोमांचक मुकाबले में ओड़वारा टीम ने हरदी को हराकर खिताब जीता। विजेता व उप विजेता टीम खिलाड़यिों को सम्मानित किया गया।

प्रतियोगिता में कुल आठ टीमों ने प्रतिभाग किया। पहले लीग आउट मुकाबले हुए जिसमें चार टीमें बाहर हो गई। पहला सेमीफाइनल आदर्श क्लब बेलघाट व केजीएन क्लब ओड़वारा के बीच हुआ, जिसमें ओड़वारा ने जीत दर्ज कर फाइनल में प्रवेश किया। दूसरा सेमीफाइनल स्टार क्लब हरदी बाबू व अंसार क्लब वीरपुर के मध्य खेला गया, जहां हरदी ने वीरपुर पर शानदार जीत दर्ज कर फाइनल में पहुंच गया। फाइनल मुकाबला ओड़वारा व हरदी के बीच खेला गया। तीन राउंड तक चले रोमांचक मुकाबले में केजीएन क्लब ओड़वारा की टीम ने हरदी को 2-1 से पराजित कर खिताब पर कब्जा जमाया। अध्यक्ष संजय प्रताप सिंह ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में इस प्रकार की प्रतियोगिता के आयोजन से युवाओं को बेहतर मंच मिलने का अवसर मिलता है। नंदलाल निषाद, राकेश पांडेय, शिव कुमार कमल, अनिल शुक्ल, गिरिजेश शुक्ल, गुलाम शाहिद अंसारी, विजय निषाद ने सहयोग किया।

chat bot
आपका साथी