एपीएन पीजी कालेज में पुलिस ने की सघन जांच

एपीएन पीजी कालेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष आदित्य नारायन उर्फ कबीर तिवारी की हत्या के बाद मामले की तह तक पहुंचने में जुटी कोतवाली पुलिस बुधवार को रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों के साथ अचानक एपीएन पीजी कालेज पहुंच गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 11:22 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 11:22 PM (IST)
एपीएन पीजी कालेज में पुलिस ने की सघन जांच
एपीएन पीजी कालेज में पुलिस ने की सघन जांच

बस्ती: एपीएन पीजी कालेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष आदित्य नारायन उर्फ कबीर तिवारी की हत्या के बाद मामले की तह तक पहुंचने में जुटी कोतवाली पुलिस बुधवार को रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों के साथ अचानक एपीएन पीजी कालेज पहुंच गई। इस दौरान वहां मिले छात्रों से कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह व सिविल लाइन चौकी प्रभारी अभिषेक सिंह ने बातचीत की और बाहरी लोगों के प्रवेश के संबंध में पूछताछ की। इसके अलावा छात्रों के आइडी कार्ड भी चेक किए गए।

विवादों को लेकर अक्सर चर्चित रहने वाले एपीएन पीजी कालेज में चार अक्टूबर को दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई थी। मामले में दोनों पक्ष की ओर से एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। इसमें एक पक्ष से कबीर तिवारी पर भी मुकदमा दर्ज कराया गया था। मुकदमा दर्ज होने के चार दिन बाद नौ अक्टूबर को कबीर की हत्या हो गई। बुधवार को कोतवाल आरएफ जवानों के साथ अचानक कालेज परिसर में पहुंचे और वहां मिले छात्रों से बातचीत की। छात्रों से कहा कि यदि कोई बाहरी व्यक्ति कालेज में प्रवेश करता है तो तत्काल पुलिस को सूचना दें। बुधवार को दिन में एपीएन पीजी कालेज के प्राचार्य मोहम्मद असलम सिद्दीकी ने एसपी हेमराज मीणा से मुलाकात की। उन्होंने एसपी से महाविद्यालय परिसर के माहौल की जानकारी दी। बताया कि कुछ अराजक तत्व अक्सर महाविद्यालय में माहौल बिगाड़ने की कोशिश करते हैं। एसपी ने उन्हे आश्वस्त किया कि अब ऐसा नहीं होगा। जो भी व्यक्ति अनिधकृत रूप से कालेज में प्रवेश करेगा, उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी