हाईवे पर धू-धू कर जल उठा आम लदा ट्रक

हाईवे पर छावनी थाना क्षेत्र के बबुरहवा गांव के पास गुरुवार की भोर में एक आम लदा ट्रक सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराने के बाद धू-धू कर जलने लगा। इससे हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम जब तक आग पर काबू पाती तब तक ट्रक पूरी तरह जलकर नष्ट हो चुका था। हादसे के दौरान हाईवे के एक लेन पर 45 मिनट जाम लगा रहा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Jul 2019 11:12 PM (IST) Updated:Thu, 18 Jul 2019 11:12 PM (IST)
हाईवे पर धू-धू कर जल उठा आम लदा ट्रक
हाईवे पर धू-धू कर जल उठा आम लदा ट्रक

बस्ती: हाईवे पर छावनी थाना क्षेत्र के बबुरहवा गांव के पास गुरुवार की भोर में एक आम लदा ट्रक सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराने के बाद धू-धू कर जलने लगा। इससे हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम जब तक आग पर काबू पाती तब तक ट्रक पूरी तरह जलकर नष्ट हो चुका था। हादसे के दौरान हाईवे के एक लेन पर 45 मिनट जाम लगा रहा।

गुरुवार को भोर में 4 बजे के करीब फल लादकर दिल्ली से सिलीगुड़ी जा रहा ट्रक बबुरहवा गांव के पास अचानक अनियंत्रित होकर लंबे समय से सड़क के किनारे खराब पड़े ट्राला को साइड से टक्कर मार दिया। हादसे में खड़े ट्राला को तो कोई नुकसान नहीं पहुंचा, मगर आम लदे ट्रक के डीजल टैंक में आग लग गई। जब तक चालक कुछ समझ पाता तब तक आग ने पूरे ट्रक को चपेट में ले लिया। इसी बीच ट्रक चालक कूद कर भाग निकला। ट्रक में फंसे खलासी खलासी जीतू (25) पुत्र कमलेश सिंह निवासी घनश्यामपुर, थाना ऊझा, मैनपुरी ने भी ट्रक से छलांग लगा दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका हाथ भी आग की चपेट में आने से झुलस गया। उसे जिला अस्पताल अयोध्या भेजा गया, जहां से मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

...........

हाईवे पर लगा रहा जाम

फैजाबाद बस्ती लेन पर जल रहे ट्रक के कारण दोनों लेन पर जाम लग गया। इसी बीच मौके पर पहुंचे एसओ छावनी रणविजय सिंह ने फायरब्रिगेड की सूचना दी। इस दौरान बस्ती-फैजाबाद लेन को 15 मिनट बाद ही चालू करा दिया, मगर फैजाबाद बस्ती लेन पर ट्रक के जलने के कारण वाहनों का आवागमन रुका रहा। पुलिस और एनएचएआइ कर्मियों ने काफी मशक्कत से यातायात बहाल कराया।

..........

chat bot
आपका साथी