परिवार संग दीपावली मनाने की खुशियां रह गईं अधूरी

बेटे से धान की कटाई कराने की बात कह घर से निकला था सहदेव

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Nov 2018 10:29 PM (IST) Updated:Tue, 06 Nov 2018 10:29 PM (IST)
परिवार संग दीपावली मनाने की खुशियां रह गईं अधूरी
परिवार संग दीपावली मनाने की खुशियां रह गईं अधूरी

बस्ती: सहदेव का परिवार के साथ दीपावली मनाने का सपना पूरा नहीं हो सका। वह दीपावली से पूर्व मंगलवार की भोर में सड़क हादसे के बाद मोपेड में लगी आग से ¨जदा जल गया। परिजनों के अनुसार सहदेव ड्यूटी समाप्त होने के बाद अपने बेटे से यह कह कर घर के लिए निकला था कि सुबह उसे धान की कटाई कराना है। लेकिन होनी को शायद कुछ और ही मंजूर था।

मृतक सहदेव के तीन पुत्र मोहनलाल, सूर्यभान व दीनानाथ शादीशुदा हैं, जबकि पुत्री सीमा 17 की अभी शादी नहीं हुई है। दीनानाथ पंजाब नेशनल बैंक में हेड कैशियर पद पर तैनात हैं। सूर्यभान सफाईकर्मी है तो सबसे बड़ा बेटा मोहनलाल बाहर रहकर नौकरी करता है। पत्नी निबरा देवी की तीन साल पहले मौत हो गई थी। दीनानाथ ने बताया कि उसके पिता ने काफी संघर्ष कर उन्हें पढ़ाया लिखाया। सहदेव की मौत से परिजनों के साथ ही गांव के लोग भी स्तब्ध हैं।

प्रभारी निरीक्षक सोनहा शिवाकांत मिश्र ने बताया कि सहदेव ने धनतेरस पर परिवार के लोगों के लिए लइया गट्टा आदि की खरीदारी की थी। मगर हादसे ने उसे दीपावली से पूर्व ही मौत की नींद सुला दी। जिस गाड़ी ने उसकी बाइक को टक्कर मारी उसके बारे में पता लगाया जा रहा है। मृतक के पुत्र दीनानाथ की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

.........

जलने से ही हुई मौत

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा चुका है। रिपोर्ट भी पुलिस को मिल गई है। होमगार्ड सहदेव की मौत का कारण बुरी तरह जलना बताया गया है।

chat bot
आपका साथी