गैस टैंकर में लगी आग, टला हादसा

हर्रैया थाने के सामने बुधवार की भोर में गैस भरे टैंकर के इंजन में अचानक आग लगने के बाद हाइवे पर भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ओपी यादव ने पुलिस कर्मियों के सहयोग से आग पर काबू पाने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Aug 2019 11:17 PM (IST) Updated:Wed, 14 Aug 2019 11:17 PM (IST)
गैस टैंकर में लगी आग, टला हादसा
गैस टैंकर में लगी आग, टला हादसा

बस्ती: हर्रैया थाने के सामने बुधवार की भोर में गैस भरे टैंकर के इंजन में अचानक आग लगने के बाद हाइवे पर भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ओपी यादव ने पुलिस कर्मियों के सहयोग से आग पर काबू पाने का प्रयास किया। तत्काल फायर ब्रिगेड को बुला कर आग बुझाई गई। यदि थोड़ी सी देर होती तो टैंकर आग का गोला बन सकता था। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह नियंत्रण हो पाया। तब तक हाइवे पर दोनों तरफ जाम लगा रहा।

गैस टैंकर भटिडा से गैस भर कर गोरखपुर डिपो में जा रहा था। चालक भगवान यादव निवासी मोहन के मठिया थाना फेफना जनपद बलिया जैसे ही हर्रैया थाने के सामने पहुंचा चालक केबिन से धुंआ उठने लगा। वह इंजन बंद कर गड़बड़ी समझने का प्रयास कर ही रहा था कि इंजन से लपटें उठने लगीं। सामने थाने पर बैठे प्रभारी ओपी यादव की नजर पड़ी तो इमरजेंसी एलार्म से साथी जवानों को बुलाया और आग बुझाने का प्रयास शुरू हुआ। इसी बीच उन्होंने संसारीपुर फायर ब्रिगेड को भी सूचना देकर बुला लिया। जब तक फायर ब्रिगेड पहुंचती तब तक टैंकर का पूरा केबिन जल गया था। -------------------

chat bot
आपका साथी