शिवपाल की हत्या में शामिल शूटर समेत चार गिरफ्तार

साजिशकर्ताओं में एक ग्राम प्रधानपकड़े गए शूटर नाबालिग निकले

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 11:18 PM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 11:18 PM (IST)
शिवपाल की हत्या में शामिल शूटर समेत चार गिरफ्तार
शिवपाल की हत्या में शामिल शूटर समेत चार गिरफ्तार

बस्ती: परशुरामपुर थाना क्षेत्र के पड़री बाबू गांव निवासी पूर्व बीडीसी सदस्य शिवपाल सिंह को ताबड़तोड़ सात गोली मारी गई थी। हत्या की इस घटना में शामिल दो शूटरों सहित चार आरोपितों को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। प्रधान समेत पांच साजिश रचने में शामिल थे जिसमें तीन पहले से ही जेल में हैं।

गिरफ्तार दोनों शूटर नाबालिग हैं। यह हैं हर्षित सिंह पुत्र मनोज कुमार सिंह निवासी नगवां थाना वजीरगंज जनपद गोंडा और रवि दूबे पुत्र राकेश कुमार उर्फ पप्पू दूबे निवासी परशुरामपुर। इनके पास से नाइन एमएम तथा 32 बोर की पिस्टल और चार कारतूस बरामद किए गए हैं। हत्या के दौरान प्रयुक्त बाइक भी पुलिस के हाथ लग गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक पंकज ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह जानकारी दी। बताया तीन दिसंबर की शाम पांच बजे पड़री बाबू गांव के शिवपाल सिंह की दो शूटरों ने ताबड़तोड़ गोली मार कर हत्या कर दी थी। मृतक के पुत्र की तहरीर पर जेल में निरुद्ध राजेश सिंह व राजन सिंह पुत्रगण गिरजादत्त सिंह व शिवम सिंह पुत्र राजेश सिंह निवासीगण पड़री बाबू के विरुद्ध साजिश रचने और दो अज्ञात शूटरों पर गोली मारकर हत्या करने की धारा में मुकदमा पंजीकृत किया गया था। विवेचना के दौरान हत्या की साजिश रचने में दो और नाम रामसंवारे पुत्र चोल्हई निवासी पड़री बाबू व शत्रुधन पुत्र दशरथ देव मौर्य निवासी टेढ़ाघाट थाना परशुरामपुर प्रकाश में आए। इनमें रामसंवारे पड़री बाबू गांव का प्रधान है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर प्रकाश में आए दोनो अभियुक्तों के साथ ही शूटरों को शनिवार की सुबह 9.30 बजे परशुरामपुर बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। एएसपी ने बताया कि हत्या की वजह परशुरामपुर कस्बे में मकान को लेकर विवाद था।

chat bot
आपका साथी