चोरों ने उड़ाई मोबाइल टावर की बैट्री , मुकदमा

गौर थाना क्षेत्र के टिनिच बाजार में एक मोबाइल टावर से चोरों ने तीन बैट्री चुरा लिया। कंपनी के स्टेट आफीसर की तहरीर पर गौर पुलिस ने अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Sep 2019 12:07 AM (IST) Updated:Fri, 06 Sep 2019 12:07 AM (IST)
चोरों ने उड़ाई मोबाइल टावर की बैट्री , मुकदमा
चोरों ने उड़ाई मोबाइल टावर की बैट्री , मुकदमा

बस्ती : गौर थाना क्षेत्र के टिनिच बाजार में एक मोबाइल टावर से चोरों ने तीन बैट्री चुरा लिया। कंपनी के स्टेट आफीसर की तहरीर पर गौर पुलिस ने अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है। कंपनी के स्टेट अफसर एसएफ सिद्दीकी निवासी रामेश्वरमपुरी थाना कोतवाली बस्ती ने गौर पुलिस को दिये तहरीर में आरोप लगाया है कि कंपनी का टावर टिनिच व बेतौहा में लगा हुआ है। दोनों की देखभाल गौर थाना क्षेत्र के साड़ी हरनाम गांव निवासी उमेश यादव करते हैं। चार सितंबर को वह शाम साढ़े सात बजे टिनिच टावर के मेन गेट पर ताला बंद कर बेतौहा टावर पर चला गया। उसी दिन वापस साढ़े नौ बजे पुन: तब टिनिच टावर पर पहुंचा तो गेट का ताला टूटा देख वह दंग रह गया। गार्ड रूम में रखी दो दो वोल्ट की तीन बैट्री व एक डीजी बैट्री अज्ञात चोर उड़ा ले गए थे।

गौर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत बभनान के वार्ड नंबर चार भगत सिंह नगर निवासी हेमंत उर्फ मन्नू ने गौर पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि 4 सितंबर की रात उनकी पत्नी पूजा व बच्चा स्वागत घर में अकेले थे। वह बाजार में ठेला लगाकर परिवार का भरण-पोषण करता है। मोबाइल लेने देने की बात को लेकर पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग उसके घर में घुस गए और उसकी पत्नी को मारा-पीटा। चौकी प्रभारी बभनान अरविद कुमार यादव ने बताया की तहरीर मिली है। दोनों पक्षों को बुलाया गया है।

chat bot
आपका साथी