अंतरजनपदीय गो तस्कर गांजा के साथ गिरफ्तार

गिरोह के दो अन्य सदस्यों की पुलिस को तलाश

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Jan 2022 11:38 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jan 2022 11:38 PM (IST)
अंतरजनपदीय गो तस्कर गांजा के साथ गिरफ्तार
अंतरजनपदीय गो तस्कर गांजा के साथ गिरफ्तार

जासं छावनी, बस्ती: छावनी पुलिस ने वांछित एक अंतरजनपदीय गो तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक किलो सौ ग्राम गांजा बरामद किया गया है।

छावनी थानाध्यक्ष रोहित कुमार उपाध्याय और उनकी टीम ने थाने में दर्ज गोकशी, पशु क्रूरता के मुकदमे में वांछित चल रहे आजाद बंजारा निवासी बंजरिया थाना बखिरा जनपद संत कबीर नगर, हाल मुकाम इल्ताफगंज थाना टांडा जनपद आंबेडकरनगर को सोमवार को गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी छावनी थाना क्षेत्र के शंकरपुर नहर पुलिया के पास से हुई है। उसके पास से एक किलो सौ ग्राम गांजा बरामद हुआ है। पुलिस ने उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि थाने में आजाद बंजारा पर चोरी का भी मुकदमा दर्ज है। बताया कि मामले में

दो अन्य अब्दुल हकीम निवासी जमदाशाही थाना वाल्टरगंज जनपद बस्ती व संजय उर्फ इरशाद निवासी मोहम्मदपुर मगहर थाना कोतवाली खलीलाबाद जनपद संत कबीरनगर को पुलिस तलाश रही है।

...........

16 जनवरी को ट्रक में लादे थे बेसहारा पशु

थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए आजाद बंजारा ने कबूल किया है कि वह और उसके आठ साथियों ने 16 जनवरी को बेसहारा पशुओं को छावनी थाना क्षेत्र के गुंडा कुंवर गांव के पास स्कूल के पीछे ट्रक में लादा था। पशुओं को ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि पुलिस पहुंच गई। वह और उसके साथ तीन अन्य लोग भाग निकले थे, शेष मौके पर पकड़े गए थे। कबूल किया कि एक माह पहले दिसंबर में पूरे महा गांव से तीन भैंस व एक पड़िया भी उसने व संजय उर्फ इरशाद ने चोरी की थी। चार लोगों के विरुद्ध मारपीट का मुकदमा

जासं बभनान, बस्ती: नगर पंचायत बभनान में वार्ड संख्या तीन लोहिया नगर में मारपीट के मामले में पीड़ित की तहरीर पर गौर पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

वार्ड निवासी निर्मला देवी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसके घर के सामने पैकोलिया निवासी गंदा पानी फेंक रहे थे। जब उसने मना किया तो जगदंबा, दिलीप कुमार, धर्मेंद्र कुमार आदि उसे अपशब्द कहते हुए मारने पीटने लगे। बीच-बचाव करने आए उनके पुत्र अखिलेश ,अमित, हेमंत व हिमांशु को भी मारा पीटा गया। अखिलेश के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं, जिससे वह बेहोश हो गया। उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।पीड़ित की तहरीर पर गौर पुलिस ने सभी आरोपितों के विरुद्ध आइपीसी की धाराओं के साथ् ही एससीएसटी एक्ट के तहत भी मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी