सुनीता हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

बस्ती : पुलिस ने खुटहना गांव में महिला शिक्षा मित्र की हत्या के आरोप में एक और आरोपी को गिरफ्तार कर

By Edited By: Publish:Wed, 22 Oct 2014 10:14 PM (IST) Updated:Wed, 22 Oct 2014 10:14 PM (IST)
सुनीता हत्याकांड का आरोपी  गिरफ्तार

बस्ती : पुलिस ने खुटहना गांव में महिला शिक्षा मित्र की हत्या के आरोप में एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के ऊपर भी एसपी ने ढाई हजार का इनाम रखा था।

गत जुलाई माह में ओड़वारा के प्राथमिक विद्यालय पर तैनात महिला शिक्षा मित्र की हत्या कर बनकटिया गांव के पास नहर किनारे हत्यारों ने शव को फेंक दिया था। श्वसुर राम मूरत ने पुलिस को तहरीर दिया था कि बहू के सगे भाई अनिल यादव, मौसा परशुराम यादव व मामा साजू यादव तथा विश्राम ने मिल कर उसकी हत्या कर दी है। घटना की पृष्ठ भूमि में जाने पर जब पुलिस को पता चला कि यह तो आनर किलिंग का मामला है और प्रेम विवाह से उपजे आक्रोश की परिणति है, तो जांच में जुट गई। घटना का खुलासा होते ही पुलिस ने तत्काल भाई अनिल व मामा साजू यादव को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन मौसा व एक अन्य मामा विश्राम फरार हो गये थे। इनकी फरारी से हैरान पुलिस अधीक्षक ने इनको पकड़ने के लिये पुरस्कार घोषित कर दिया था।

गत रविवार को पुलिस ने मौसा परशुराम यादव को सुरवार चौराहे से गिरफ्तार कर लिया।

इसी क्रम में बुधवार को थानाध्यक्ष बृजेश कुमार यादव को पूर्वान्ह लगभग 11 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि हत्याकांड का अंतिम आरोपी व मुंडेरवा थाना क्षेत्र के जय विजय गांव निवासी विश्राम, थाना क्षेत्र के बिशुनपुरवा चौराहे पर किसी वाहन के इंतजार में खड़ा है। थानाध्यक्ष ने सहयोगी प्रदीप मिश्र व विकास के साथ मौके पर पहुंच कर उसे गिरफ्त में ले लिया। पुलिस ने देर शाम उसे अदालत में पेश कर दिया।

chat bot
आपका साथी