मारपीट के चार मामलों में 10 पर मुकदमा

हर्रैया व मुंडेरवा थाना क्षेत्र में चोरों ने ट्रक पर लदे तेल के पैकेट के साथ ही टावर में लगी बैट्रियों पर हाथ साफ कर दिया है। हापुड़ जिले के हाफिजपुर थानांतर्गत चचोई गांव निवासी दीपक कुमार ने तहरीर देकर बताया है कि बड़हर कला गांव में पेट्रोल पंप के पास उनका ट्रक खड़ा था। ट्रक के अंदर तेल के पैकेट लादे गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 11:06 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 11:06 PM (IST)
मारपीट के चार मामलों में 10 पर मुकदमा
मारपीट के चार मामलों में 10 पर मुकदमा

बस्ती: जिले के तीन थाना क्षेत्रों में हुई मारपीट की चार घटनाओं में पुलिस ने 10 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। कप्तानगंज थाने के टिकरिया गांव निवासी अजय कुमार का आरोप है कि गांव के संजय चौधरी व दीपू चौधरी ने पुरानी रंजिश को लेकर उन्हें मारा पीटा और जानमाल की धमकी दी। जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। वहीं रुधौली थाने के ठोठिया खुर्द निवासी अजीज खान का आरोप है कि इसी थाने के पैड़ा टोला राघवजोत निवासी रामसागर ने पुरानी रंजिश को लेकर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मारपीट कर जानमाल की धमकी दी। लालगंज थाने के मथौली निवासी भोला का आरोप है कि जानवर न बांधने की बात को लेकर गांव के मटेलू, बलिदर व सत्यप्रकाश ने मारा पीटा। अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी। वहीं गांव की निर्मला देवी का आरोप है कि गांव निवासी भोला, संतोष, माला व राममनोरथ ने रंजिशन मारपीट कर जानमाल की धमकी दी। पुलिस सभी घटनाओं में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

ट्रक पर लदे तेल का पैकेट व टावर से बैट्री चोरी

हर्रैया व मुंडेरवा थाना क्षेत्र में चोरों ने ट्रक पर लदे तेल के पैकेट के साथ ही टावर में लगी बैट्रियों पर हाथ साफ कर दिया है। हापुड़ जिले के हाफिजपुर थानांतर्गत चचोई गांव निवासी दीपक कुमार ने तहरीर देकर बताया है कि बड़हर कला गांव में पेट्रोल पंप के पास उनका ट्रक खड़ा था। ट्रक के अंदर तेल के पैकेट लादे गए थे। आरोप है कि 20 जनवरी की देर रात त्रिपाल काटकर चोरों ने 138 पैकेट आयल चोरी कर लिया। मुंडेरवा थाना क्षेत्र के पड़ियापार में स्थित एक मोबाइल कंपनी के टावर में लगे गुमटीनुमा सेल्टर का ताला तोड़कर अंदर रखे 12 बैट्री अज्ञात लोगों ने चुरा लिया। गोरखपुर के सिकरीगंज थानांतर्गत पूर्वा महुई निवासी विपिन कुमार शुक्ल की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया है। डेढ़ किग्रा गांजा बरामद, एक गिरफ्तार

लालगंज पुलिस ने डेढ़ किलोग्राम गांजा के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। थाना क्षेत्र के ठकुरापार मोड़ के पास से चेकिग के दौरान सोमवार की देर रात महसों पूरब टोला निवासी महेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से डेढ़ किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है। उसके विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष लालगंज उमाशंकर त्रिपाठी, एसआइ मुकुन्द त्रिपाठी, विजय कुमार, हेड कांस्टेबल प्रह्लाद यादव, कांस्टेबल पंकज सिंह, बृजभूषण सिंह, आशीष नायक, किशन सिंह शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी