जंक्शन से बैग लेकर मध्य प्रदेश भाग जाती है महिला, Bareilly news

बरातघर से बैग चोरी के मामले में पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। पूछताछ में पता चला कि लाखों के जेवर नकदी से भरा बैग चोरी के बाद गैंग ऑटो से सीधे जंक्शन पहुंचाता था।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Mon, 02 Dec 2019 12:19 PM (IST) Updated:Tue, 03 Dec 2019 01:05 PM (IST)
जंक्शन से बैग लेकर मध्य प्रदेश भाग जाती है महिला, Bareilly news
जंक्शन से बैग लेकर मध्य प्रदेश भाग जाती है महिला, Bareilly news

जेएनएन, बरेली : बरातघर से बैग चोरी के मामले में पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है। पूछताछ में पता चला कि लाखों के जेवर नकदी से भरा बैग चोरी के बाद गैंग ऑटो से सीधे जंक्शन पहुंचाता था। जहां पहले से ही डेरा जमाए महिला चोरी के बैग की डिलेवरी लेकर मध्य प्रदेश के लिए निकल जाती है। 

पूछताछ में पता चला कि पकड़ा गया गैंग मध्य प्रदेश के राजपुर का रहने वाला है। जिसके बाद पुलिस की एक टीम महिला को पकडऩे और माल बरामदगी के लिए रवाना हो गई है। वहीं पुलिस के हाथ बरेली में मौजूद गैंग के अन्य लोगों के नाम व मोबाइल नंबर लग गए हैं। पुलिस ने नंबरों पर कॉल की लेकिन सभी नंबर अभी बंद जा रहे हैं। जिसके बाद पुलिस इन नंबरों की कॉल डिटेल के साथ इनकी लोकेशन निकाल रही है। गैंग के अन्य बदमाशों की तलाश में पुलिस रेलवे स्टेशन के साथ बस अड्डों व उनके आसपास छोटे होटल व लॉज को खंगाल रही है। उनमें रुकने वाले मध्य प्रदेश के लोगों का ब्योरा जुटाया जा रहा है। 

यह था मामला

बता दें कि पीलीभीत बाईपास स्थित बरातघरों में बच्चा चोर गैंग ताबड़तोड़ दूल्हे-दुल्हन के नकदी व जेवर से भरे बैग गायब कर रहा था। तीन वारदात के बाद पुलिस ने जांच की तो पता चला कि एक ही बच्चा चोर गैंग वारदात को अंजाम दे रहा है। पुलिस चौकन्नी हुई और बरातघर मालिकों के साथ मीटिंग की। दो दिन पहले यही गैंग फ्लोरा गार्डन शादी में चोरी के लिए पहुंचा और सीसीटीवी में चल रही निगरानी के बाद बरातघर मालिक व कर्मचारियों ने गैंग के एक लड़के व लड़की को दबोच लिया। जिसके बाद उनके बताने पर पुलिस ने गैंग में शामिल एक वृद्ध महिला को जंक्शन से दबोचा।   

chat bot
आपका साथी