बरेली में दुष्कर्म के महिला की हत्या, झाड़ियों में मिला अ‌र्द्धनग्न शव

नवाबगंज कस्बा के जंगल में घास काटने गई महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई।

By Edited By: Publish:Sun, 10 Mar 2019 01:18 PM (IST) Updated:Sun, 10 Mar 2019 01:18 PM (IST)
बरेली में दुष्कर्म के महिला की हत्या, झाड़ियों में मिला अ‌र्द्धनग्न शव
बरेली में दुष्कर्म के महिला की हत्या, झाड़ियों में मिला अ‌र्द्धनग्न शव

जेएनएन, बरेली : नवाबगंज कस्बा के जंगल में घास काटने गई महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। उसका अ‌र्द्धनग्न शव शनिवार को झाड़ियों में मिला। आशंका है कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है।

क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 50 वर्षीय महिला के पति की दस साल पहले बीमारी से मौत हो चुकी थी। शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे वह गाय के लिए चारा लेने गांव के पास जंगल में गई थी। इसके बाद से ही उसका कोई पता नहीं चल सका। देर रात तक महिला जब घर नहीं लौटी तो गांव के लोगों ने उसे तलाशना शुरू किया। रात भर ग्रामीण महिला को तलाशते रहे। शनिवार सुबह सूचना पर यूपी-100 पुलिस भी पहुंची। पुलिस गांव में महिला को तलाश रही थी। सिपाही ने नाले के पास झाड़ियों को हटाया तो उसके नीचे महिला की अ‌र्द्धनग्न लाश मिली। सूचना पर एसपी देहात डॉ. संसार सिंह, सीओ जगमोहन सिंह बुटोला व कोतवाल राजेश कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉड ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्यों की पड़ताल की।

करीबी है हत्यारा

महिला की हत्या में किसी करीबी के होने का शक जाहिर किया जा रहा है। बताया जा रहा कि एक-दो बार पहले भी महिला के साथ हरकत हो चुकी है। हत्यारोपित ने दुष्कर्म के बाद राज खुलने के डर से महिला की गला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या की रिपोर्ट दर्ज

मृतका के बेटे ने गांव के ही अरविंद व उसके भाई अरुण के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। इन युवकों की महिला से मुकदमेदारी भी चल रही है।

पीएम रिपोर्ट से खुलेंगे कई राज

महिला से दुष्कर्म की आशंका लग रही है। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद पता चल सकेगा कि हत्या कैसे हुई। आरोपितों को पकड़कर उनसे पूछताछ की जाएगी।- राजेश सिंह, इंस्पेक्टर नवाबगंज

chat bot
आपका साथी