नोएडा मे मिला डंपी हत्याकांड का गायब चश्मदीद वसीम, बेटी का अपहरण करने वाले को भी पुलिस ने दबोचा

BJP Leader Dumpy Murder Case बहुचर्चित भाजपा नेता यूनुस अहमद उर्फ डंपी हत्याकांड का एक साल से गायब चश्मदीद वसीम अली नोएडा में मिला। हैरानी वाली बात यह रही कि उसके बारे में जानकारी तब हाथ लगी जब उसके ही दोस्त ने उसकी बेटी का अपहरण कर लिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 07:40 AM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 07:40 AM (IST)
नोएडा मे मिला डंपी हत्याकांड का गायब चश्मदीद वसीम, बेटी का अपहरण करने वाले को भी पुलिस ने दबोचा
नोएडा मे मिला डंपी हत्याकांड का गायब चश्मदीद वसीम, बेटी का अपहरण करने वाले को भी पुलिस ने दबोचा

बरेली, जेएनएन। BJP Leader Dumpy Murder Case : बहुचर्चित भाजपा नेता यूनुस अहमद उर्फ डंपी हत्याकांड का एक साल से गायब चश्मदीद वसीम अली नोएडा में मिला। हैरानी वाली बात यह रही कि उसके बारे में जानकारी तब हाथ लगी जब उसके ही दोस्त शुभम जैन ने उसकी बेटी को उससे मिलाने के लिए उसका अपहरण कर लिया। बरेली पुलिस आरोपित शुभम जैन उर्फ शिब्बू निवासी चौपटिया ठाकुरगंज लखनऊ की तलाश में थी। वसीम व शुभम दोनों नोएडा सेक्टर 66 में मिले।

बारादरी के जोगी नवादा की रहने वाली वसीम की पत्नी रुबीना रेहाना 17 अक्टूबर को इज्तनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपित शुभम जैन उर्फ शिब्बू उनके पति वसीम अली का दोस्त था। शुभम का घर आना जाना था। 17 अक्टूबर को वह घर आया। बेटी अमायरा को घुमाने की बात कही। उस वक्त अमायरा के मामा जफर भी घर में थे। मामा के संग अमायरा को लेकर वह पीलीभीत रोड स्थित माल गया।

यहां से वह बेटी को लेकर फरार हो गया। इसी बीच मुरादाबाद से एक कैंटर चालक नौशाद ने फोन कर रुबीना को अमायरा के बारे में जानकारी दी जिसके बाद मासूम को सकुशल बरामद कर लिया गया था। तब से आरोपित शुभम जैन की तलाश चल रही थी। इधर, तफ्तीश में सामने आया कि गायब मासूम यूनुस अहमद उर्फ डंपी हत्याकांड के वसीम अली की बेटी है। बारादरी में पत्नी रुबीना बेटी अमायरा के साथ रहती हैं।

बारादरी थाने में करीब नौ माह पहले वसीम की गुमशुदगी दर्ज की गई थी। इंस्पेक्टर इज्ज्तनगर संजय कुमार ने बताया कि आरोपित शुभम जैन उर्फ शिब्बू को गिरफ्तार कर लिया गया है। वसीम से बारादरी पुलिस पूछताछ में जुटी है।

chat bot
आपका साथी