रोड शो के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बरेली में करेंगे रात्रि विश्राम, भाजपा पदाधिकारियों से करेंगे बात

UP Chunav 2022 भाजपा की जन विश्वास यात्रा में शामिल होने के लिए पहली बार शहर आ रहे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कुतुबखाना पर रोड शो में शामिल होंगे। रात को सर्किट हाउस में विश्राम से पहले संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 31 Dec 2021 08:07 AM (IST) Updated:Fri, 31 Dec 2021 08:07 AM (IST)
रोड शो के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बरेली में करेंगे रात्रि विश्राम, भाजपा पदाधिकारियों से करेंगे बात
सर्किट हाउस में रात को संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे गृह मंत्री

बरेली, जेएनएन। UP Chunav 2022 : भाजपा की जन विश्वास यात्रा में शामिल होने के लिए पहली बार शहर आ रहे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कुतुबखाना पर रोड शो में शामिल होंगे। गुरुवार शाम उनके आने का कार्यक्रम जारी हो गया है। रात को सर्किट हाउस में विश्राम से पहले संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे। रोड शो के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मथुरा से 19 दिसंबर को शुरू हुई जन विश्वास यात्रा का समापन शुक्रवार को शहर में होना है। समापन से पहले शहर में भाजपा का रोड शो होगा, जिसमें शामिल होने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह यहां आएंगे।

इसके साथ भाजपा के कई बड़े पदाधिकारी और नेता भी इसमें शामिल रहेंगे। स्थानीय पदाधिकारियों ने रोड शो की तैयारियां पूरी कर ली हैं। शहर में कई जगह स्वागत द्वार बनाए गए हैं। इसके साथ ही शहनाई की धुन भी रोड शो के दौरान बजेगी। रोड शो का रास्ते भर स्वागत किया जाएगा। जन विश्वास यात्रा को परसाखेड़ा स्थित झुमका तिराहे से पदाधिकारी लेकर शहर में आएंगे। करीब चार बजे किला क्रासिंग के पास से रोड शो शुरू होगा।

गृह मंत्री शाम करीब साढ़े चार बजे कुतुबखाना पर रोड शो में शामिल होंगे। फिर रोड शो में साथ चलकर पटेल चौक पर समापन होगा। रोड शो में अमित शाह के साथ रथ में भाजपा के पदाधिकारी व बड़े नेता शामिल रहेंगे। समापन के बाद गृह मंत्री सर्किट हाउस पहुंचेंगे। वहां शाम सात बजे संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

chat bot
आपका साथी