अचानक गायब हुआ ट्रक, पुलिस ने चालक क्लीनर को लिया हिरासत में

कोतवाली क्षेत्र के गांव सर्वा में घर के बाहर खड़ा किया गया ट्रक अचानक गायब हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक और क्लीनर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस को संदेह है कि दोनों ने मिलकर ट्रक को गायब किया है

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Sun, 08 Nov 2020 09:08 PM (IST) Updated:Sun, 08 Nov 2020 09:08 PM (IST)
अचानक गायब हुआ ट्रक, पुलिस ने चालक क्लीनर को लिया हिरासत में
कोतवाल ने बताया कि प्रथम ²ष्टया चालक और क्लीनर ने ही ट्रक को गायब किया है।

 बदायूं, जेेएनएन।  कोतवाली क्षेत्र के गांव सर्वा में घर के बाहर खड़ा किया गया ट्रक अचानक गायब हो गया। पुलिस ने ट्रक चालक और क्लीनर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस को संदेह है कि दोनों ने मिलकर ट्रक को गायब किया है। 

गांव सर्वा के रहने वाले चालक और क्लीनर चंदौसी के भगवान ंिसंह का ट्रक चलाते हैं। शनिवार को वह पंजाब से सहसवान के लिए ट्रक में केमिकल भरकर लाए थे और सहसवान में केमिकल उतारने के बाद वह ट्रक को अपने गांव ले गए। चालक और क्लीनर का कहना है कि ट्रक उन्होंने गांव के पास पेट्रोल पंप पर खड़ा किया था। रविवार की सुबह चालक और क्लीनर जब पेट्रोल पंप पर पहुंचे तो वहां से ट्रक गायब था। इस पर दोनों ने यूपी 112 पर ट्रक गायब होने की सूचना दी तो यूपी 112 पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मौके की स्थिति देखकर कोतवाली पर सूचना दी। इसके बाद कोतवाल पंकज लवानिया गांव में पहुंचे तो उन्होंने ट्रक चालक से पूछताछ की। ट्रक की चाबी के बारे में पूछा तो उन दोनों ने बताया कि चाबी ट्रक में ही लगी रह गई थी। इस पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। इस संबंध में कोतवाल ने बताया कि प्रथम ²ष्टया चालक और क्लीनर ने ही ट्रक को गायब किया है। फिलहाल ट्रक स्वामी को सूचना दे दी है, उनकी ओर से जो तहरीर दी जाएगी उस आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी