पीलीभीत में ट्रक और रोडवेज चालक में मारपीट, भड़के कर्मचारियों ने किया बसों का चक्का जाम Pilibhit news

शनिवार सुबह एकता सरोवर के पास रोडवेज स्टेशन से बस लेकर दिल्ली जा रहे चालक जाहिद और ट्रक चालक के बीच गाड़ी को बैक करने को लेकर कहासुनी हो गई।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Sat, 30 Nov 2019 11:23 AM (IST) Updated:Sat, 30 Nov 2019 06:01 PM (IST)
पीलीभीत में ट्रक और रोडवेज चालक में मारपीट, भड़के कर्मचारियों ने किया बसों का चक्का जाम Pilibhit news
पीलीभीत में ट्रक और रोडवेज चालक में मारपीट, भड़के कर्मचारियों ने किया बसों का चक्का जाम Pilibhit news

जेएनएन, पीलीभीत। गाड़ी बैक करने को लेकर ट्रक व रोडवेज चालक के बीच हुई मामूली कहासुनी के बाद बड़ा विवाद खड़ा हो गया। आरोप है कि ट्रक चालक ने रोडवेज कर्मी की पिटाई लगा दी। इतना ही नहीं, पिस्टल भी तान दी। जिससे रोडवेज कर्मचारी भड़क उठे। उन्होंने बसों का संचालन बंद करते हुए चक्का जाम कर दिया। सूचना पर पुलिस व परिवहन निगम के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हंगामा कर रहे रोडवेज कर्मियों को आरोपित ट्रक चालक पर कार्रवाई का आश्वासन दिया, लेकिन उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ। फिलहाल पीलीभीत डिपो से रोडवेज बसों का संचालन पूरी से ठप है। जिससे जिले के बाहर नौकरी वाले दैनिक यात्रियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह रोडवेज चालक जाहिद बस अड्डे से गाड़ी लेकर दिल्ली जा रहा था।एकता सरोवर के पास गाड़ी को बैक करने को लेकर उसकी एक ट्रक चालक से कहासुनी हो गई। आरोप है कि विवाद बढ़ने पर ट्रक चालक ने जाहिद को पकड़कर पीट दिया। इसी बीच रोडवेज डिपो में तैनात चालक शहमत खां जो कि ट्रक चालक का चाचा है। वह दोनों में समझौता कराने का प्रयास करने लगा। समझौते के नाम पर वह दोनों को अपने घर की ओर ले गया। इस बीच वहां अन्य रोडवेज कर्मी भी पहुंच गए। इसके बाद जाहिद व अन्य रोडवेज कर्मियों ने ट्रक चालक के साथ में मारपीट शुरू कर दी। रोडवेज कर्मियों का आरोप है कि ट्रक चालक ने उन लोगों पर पिस्टल भी तान दी थी जिस पर रोडवेज के कर्मचारी भड़क गए और उसकी पिटाई लगा दी। घटना के बाद गुस्साए रोडवेज कर्मियों ने डिपो से बसों का संचालन बंद कर रोड पर जाम लगा दिया। डिपो पर ही हंगामा करना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घटना की जानकारी ली। एआरएम ने कर्मचारियों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए किसी तरह जाम खुलवाया। मगर अभी तक कोई भी बस डिपो से रवाना नहीं हो सकी है। 

chat bot
आपका साथी