बदायूं में गंगा में नहाते समय तीन बच्चे डूबे, किशोरी समेत दो की मौत

दातागंज थाना क्षेत्र में गांव नगरिया खनू में गंगा घाट पर कुछ बच्चे नहा रहे थे। इसी बीच तीन बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूब गए।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Mon, 27 May 2019 04:19 PM (IST) Updated:Tue, 28 May 2019 11:13 AM (IST)
बदायूं में गंगा में नहाते समय तीन बच्चे डूबे, किशोरी समेत दो की मौत
बदायूं में गंगा में नहाते समय तीन बच्चे डूबे, किशोरी समेत दो की मौत

बदायूं, जेएनएन। भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए सोमवार को कुछ बच्चे गांव के पास बहने वाली गंगा नदी में नहा रहे थे। इसी दौरान तीन बच्चे गहरे पानी में पहुंच गए और डूबने लगे। यह देखकर अन्य साथियों ने शोर मचाना शुरू किया तो आसपास मौजूद लोगों ने बच्चों को बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी, लेकिन जब तक लोग बच्चों तक पहुंचते तीनों डूब गए। काफी देर मशक्कत के बाद दो के शव को बरामद कर लिए गए, जबकि एक की तलाश की जा रही है। 

दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गांव नगरिया खनू निवासी मोरपाल के बेटे की सोमवार को शादी थी। समारोह में शामिल होने के लिए उनके फुफेरे भाई प्रमोद (35), निवासी गांव सिमरिया थाना मूसाझाग और उनका छोटा भाई श्याम (16) भी पहुंचे थे। सोमवार पूर्वाह्न लगभग 11 बजे दोनों भाई गंगा में नहाने गए थे। इसी वक्त गांव के ही रामनरेश की पुत्री खुश्बू (13) अपने बाबा सुम्मेर को खाना देने के लिए गंगा पार के खेत पर जाने को निकली।  गंगा में उतरने के बाद अचानक तीनों गहरे पानी में डूबने लगे। शोर-शराबा सुनकर आस-पास खेतों में मौजूद किसानों समेत गांव के ही गोताखोरों ने भी गंगा में छलांग लगा दी। तकरीबन 20 मिनट बाद गोताखोर श्याम को सकुशल बाहर निकाल लाए। जबकि एक घंटे बाद खुश्बू को भी बाहर निकाला गया लेकिन, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। शाम पांच बजे तक सभी लोग प्रमोद की तलाश में जुटे रहे, काफी दूर जाकर उनका शव गंगा में बहता हुआ मिला। घटना से परिवार शादी वाले घर में मातम छा गया। कोतवाल दातागंज अमृतलाल ने बताया कि परिजनों ने लिखित में पोस्टमार्टम से इन्कार कर दिया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी