जगतपुर और मीरा की पैठ में ताबड़तोड़ छापेमारी Bareilly News

नगर निगम की टीम देखकर वहां दुकानदारों में खलबली मच गई। कुछ दुकानों पर टीम का विरोध भी हुआ लेकिन टीम अपना काम करती रही।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Thu, 11 Jul 2019 11:29 AM (IST) Updated:Thu, 11 Jul 2019 11:29 AM (IST)
जगतपुर और मीरा की पैठ में ताबड़तोड़ छापेमारी Bareilly News
जगतपुर और मीरा की पैठ में ताबड़तोड़ छापेमारी Bareilly News

बरेली, जेएनएन : पॉलीथिन के खिलाफ नगर निगम की टीम ने बुधवार को जबरदस्त अभियान चलाया। जगतपुर और मीरा की पैठ क्षेत्र में दुकानों में ताबड़तोड़ छापेमारी कर पॉलीथिन व थर्माकॉल का सामान पकड़ा। पॉलीथिन दे रहे दुकानदारों पर जुर्माना भी लगाया।

नगर आयुक्त के निर्देश पर अतिक्रमण प्रभारी ललतेश सक्सेना के नेतृत्व में टीम जगतपुर क्षेत्र में पहुंची। वहां आसपास की दुकानों में पॉलीथिन की चेकिंग शुरू कर दी। नगर निगम की टीम देखकर वहां दुकानदारों में खलबली मच गई। कुछ दुकानों पर टीम का विरोध भी हुआ, लेकिन टीम अपना काम करती रही। टीम ने दुकानों से पॉलीथिन व थर्माकॉल का सामान निकलवा लिया। वहां से मीरा की पैठ तक सभी दुकानों में पॉलीथिन पकड़ने को छापा मारा। छापेमारी में करीब 25 किलो पॉलीथिन टीम ने जब्त की।

इसके अलावा थर्माकॉल का भी काफी सामान टीम ने कब्जे में ले लिया। टीम वहां से बीसलपुर चौराहा और सेटेलाइट पर भी गई। टीम ने जगतपुर में अजंता खुशी स्वीट्स से दो हजार रुपये, विष्णु गुप्ता से दस हजार रुपये, अमन गुप्ता से दो हजार रुपये बीसलपुर चौराहा पर तहसीन से 15 हजार रुपये और सेटेलाइट पर धर्म स्वीट्स से दो हजार रुपये बतौर जुर्माना भी वसूल किया। इस दौरान टीएस विजय कुमार, राजस्व निरीक्षक खुशबू, शिप्रा गुप्ता, जयपाल पटेल भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी