अम्मी ने बिरयानी खिलाई, बेटे ने रबड़ी में नशा देकर अब्बू समेत मौत की नींद सुला दिया

परिवार में उपेक्षा के नाम पर कलियुगी बेटा इस कदर हैवान बन गया कि अम्मी-अब्बू को रबड़ी में नींद की गोली देकर मौत की नींद सुला दिया।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 02:10 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 02:10 PM (IST)
अम्मी ने बिरयानी खिलाई, बेटे ने रबड़ी में नशा देकर अब्बू समेत मौत की नींद सुला दिया
अम्मी ने बिरयानी खिलाई, बेटे ने रबड़ी में नशा देकर अब्बू समेत मौत की नींद सुला दिया

जेएनएन, बदायूं : शेखूपुर के दंपती हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। हत्यारे के चेहरे से नकाब उतर गया है। वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि कलियुगी बेटा ही है। परिवार में उपेक्षा के नाम पर वह इस कदर हैवान बन गया कि लाड़-दुलार से खिलाई अम्मी की बिरयानी के बदले अब्बू समेत उन्हें रबड़ी में नींद की गोली दे दी। उसके बाद गला कसकर दोनों को मौत की नींद सुला दिया। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश करने ले गई है। वारदात में प्रयुक्त रस्सी या तार बरामद करने की कोशिश है। घर से लूटे गए कुछ रुपये आदि भी खोजे जा रहे हैैं। 

यह था मामला

सिविल लाइंस क्षेत्र के शेखूपुर गांव निवासी हाजी कौसर और उनकी पत्नी रेशमा के शव मंगलवार सुबह घर में मिले थे। पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई। बेटे राशिद के फोन पर पड़ोसी नूरबानों को वारदात का सबसे पहले पता चला था। अम्मी-अब्बू से वह लखनऊ जाने की कहकर निकला था।

पुलिस का दावा, ऐसे की गई दंपती की हत्या

घर में दंपती की हत्या और वो भी बिना रंजिश के। यह बात पुलिस के गले शुरू से नहीं उतर रही थी। उस पर भी बेटे राशिद का बिना किसी खास काम के बाहर जाना। लिहाजा पुलिस के शक की सुई सीधे राशिद की ओर मुड़ गई। बुधवार को उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ हुई तो सच सामने आ गया। दावा है कि राशिद ने बताया कि मां ने बिरयानी खिलाई तो उसने बदले में प्यार जताते हुए मां-बाप को नींद की गोली मिली हुई रबड़ी खिला दी। इसके बाद दोनों को ठिकाने भी लगाया गया। घर में रखे तकरीबन 17 हजार रुपये समेत जेवरात लूट लिए। राशिद इसके बाद लखनऊ को रवाना हुआ लेकिन बरेली पहुंचने के बाद चंदौसी की ट्रेन में बैठ गया। चंदौसी से वह बिसौली कोतवाली इलाके के गांव लक्ष्मीपुर पहुंचा। वहां एक परिचित के यहां माल छिपाकर दूसरे दिन चला आया।

मोबाइल लोकेशन भी ट्रेस

फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कायम किया है। हालांंकि, राशिद के मोबाइल की लोकेशन और उसके पास से सफर के टिकट भी बरामद कर लिए हैं। बाकी परिवार वाले कुछ भी बोलने को राजी नहीं है।

एसपी सिटी बोले- रिश्तों का कत्ल हुआ 

घटना का खुलासा कर दिया गया है। कत्ल रिश्तों का हुआ है। कुछ साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया है।- जितेंद्र श्रीवास्तव, एसपी सिटी  

chat bot
आपका साथी