डीएम ने ईओ भेजा, शहला ने नहीं दी कुर्सी

पालिका अध्यक्ष शहला ताहिर ने कुछ दिन पहले प्रशासन के आदेश पर मार्केट में दुकानों की नीलामी नहीं रोकी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 09:03 AM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 09:03 AM (IST)
डीएम ने ईओ भेजा, शहला ने नहीं दी कुर्सी
डीएम ने ईओ भेजा, शहला ने नहीं दी कुर्सी

जागरण संवाददाता, बरेली : नगर पालिका परिषद अध्यक्ष शहला ताहिर ने कुछ दिन पहले प्रशासन के आदेश पर मार्केट में दुकानों की नीलामी नहीं रोकी। अब उन्होंने डीएम के भेजे अधिशासी अधिकारी (ईओ) को चार्ज देने के बजाय बैरंग लौटा दिया। एक दिन मुलाकात के लिए भटकने के बाद दूसरे दिन ईओ कार्यालय में योगदान आख्या देकर लौट आए। उन्हें कार्यभार मिलेगा, काफी मुश्किल दिख रहा है।

शासन ने नवाबगंज में गुलशन कुमार सूरी को तैनात किया है। एक तो उनका रिटायरमेट नजदीक है। दूसरे वह अकसर चिकित्सकीय अवकाश पर चले जाते हैं। डीएम ने नगर पालिका परिषद में कामकाज प्रभावित होने को देखते हुए बहेड़ी कते ईओ नितिन गंगवार को नवाबगंज का अतिरिक्त चार्ज दे दिया। जब तक सूरी अवकाश पर रहेंगे, नितिन काम देखेंगे। डीएम का आदेश होने के बाद नितिन गंगवार चार्ज लेने के लिए शनिवार को नवाबगंज गए थे। तमाम कोशिशों के बाद उनकी मुलाकात पालिकाध्यक्ष शहला ताहिर से नहीं हो सकी। तब वह वापस लौट आए। रविवार को अवकाश के बाद सोमवार को फिर से पहुंचे। इंतजार के बाद भी मुलाकात नहीं हुई तो नितिन गंगवार कार्यालय में योगदान आख्या देकर वापस आ गए। जब तक पालिकाध्यक्ष की हरी झंडी नहीं हो जाती, ईओ चार्ज ग्रहण नहीं कर सकेंगे। पालिकाध्यक्ष के रवैये को देखते हुए लग भी नहीं रहा कि वह नये ईओ को चार्ज दिलाएंगी। शहला ताहिर ने प्रशासन की रोक के बावजूद दुकानों की नीलामी रोककर साफ कर दिया है कि वह मानने वाली नहीं हैं। इस संबंध में उनसे बात करने का प्रयास किया तो फोन नहीं उठा। दूसरी तरफ भाजपा की तरफ से उनके खिलाफ अनियमितताओं के आरोप लगाकर शिकायतों का दौर जारी है। वर्जन

चार्ज लेने के लिए नवाबगंज नगर पालिका परिषद गया था। पहले शनिवार और फिर सोमवार को। पालिकाध्यक्ष नहीं मिलीं तो योगदान आख्या दे आया हूं।

नितिन गंगवार, प्रभारी ईओ

chat bot
आपका साथी