मानसिक मंदित युवती से बंधक बनाकर दुष्कर्म

दो बाइक सवार युवक सड़क से उठा ले गए और शहर में दो दिनों तक कमरे में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Mar 2019 10:03 AM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2019 10:03 AM (IST)
मानसिक मंदित युवती से बंधक बनाकर दुष्कर्म
मानसिक मंदित युवती से बंधक बनाकर दुष्कर्म

हैवानियत

- दो बाइक सवार युवक सड़क से उठा ले गए, शहर में दो दिनों तक कमरे में रखा बंद

- बुधवार सुबह रुहेलखंड चौकी के पास भटकती मिली पीड़िता

संस, नवाबगंज (बरेली) : मानसिक मंदित युवती को दो युवक बाइक पर बैठाकर अपहरण कर ले गए। बरेली में एक कमरे में बंद कर रखा और दुष्कर्म किया। हालांकि, पुलिस को अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।

थाना क्षेत्र के एक गाव में मानसिक मंदित युवती छोटे भाई के साथ रहती है। माता-पिता की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। रविवार दोपहर युवती गाव के पास सड़क किनारे टहल रही थी। इसी बीच बाइक सवार दो युवक आए और उसे जबरन बाइक पर बैठा कर साथ ले गए। दोनों ने उसे शहर में एक कमरे में बंद कर रखा। युवती का पता न चलने पर थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी गई।

बुधवार सुबह युवती बरेली में रुहेलखंड पुलिस चौकी के पास भटकती मिली। पुलिस ने परिजनों को बुलाकर युवती सुपुर्द कर दी। युवती ने परिजनों को बताया है कि उसे बाइक से ले जाने वाले युवकों में पास के गांव का लड़का भी है। युवती ने दुष्कर्म का आरोप भी लगाया है। परिजनों ने फोन से हल्का इंचार्ज सुभाष यादव को घटना की जानकारी दी। उन्होंने थाने आकर तहरीर देने की बात कही। परिजनों का कहना है कि गुरुवार सुबह थाने में तहरीर दी जाएगी।

शादी नहीं की तो दुष्कर्म का मुकदमा

लड़की के रिश्ते के भाई ने बताया कि आरोपित युवक से शादी की बात चल रही है। पूरे गांव को पता है कि वह लड़की को बाइक पर बैठाकर ले गया था। अगर शादी नहीं की तो गुरुवार को थाने में तहरीर दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी