Rohilkhand University : बारिश से कैश काउंटर पर उतरा करंट, बंद होने पर छात्र नेताओं का हंगामा

रुहेलखंड विश्वविद्यालय के कैश काउंटर में बुधवार को फिर पानी भर गया। जिसकी वजह से दीवार में करंट उतार आया।डर की वजह से कर्मचारियों ने काउंटर बंद कर दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 11:22 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 11:22 PM (IST)
Rohilkhand University : बारिश से कैश काउंटर पर उतरा करंट, बंद होने पर छात्र नेताओं का हंगामा
Rohilkhand University : बारिश से कैश काउंटर पर उतरा करंट, बंद होने पर छात्र नेताओं का हंगामा

बरेली, जेएनएन। रुहेलखंड विश्वविद्यालय के कैश काउंटर में बुधवार को फिर पानी भर गया। जिसकी वजह से दीवार में करंट उतार आया।डर की वजह से कर्मचारियों ने काउंटर बंद कर दिया। इस बीच सर्टिफिकेट लेने आए छात्र-छात्राओं को काफी देर इंतजार करना पड़ गया।यह देख मौके पर पहुंचे समाजवादी छात्र सभा के नेताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। उनका कहना था कि विश्वविद्यालय इसे खोलने की व्यवस्था दुरुस्त करे।

दो दिनों से लगातार तेज बारिश हो रही है। जिसकी वजह से पानी काउंटर के कार्यालय में भर रहा है। बुधवार को भी यही हाल रहा। लेकिन कोई भी अधिकारी वहां देखने तक नहीं गया। दीवार में करंट आने पर कर्मचारियों ने काउंटर बंद कर दिया। इस बीच समाजवादी छात्र नेता अवनेश यादव व अन्य छात्र नेता पहुंच गए और हंगामा किया। कुछ देर बाद काउंटर खोलकर फार्म जारी किए गए।

पानी से रिकार्ड खराब होने का खतरा

विश्वविद्यालय में अंक पत्रों का सत्यापन और त्रुटि सुधारने के लिए जिन दो कमरों में रिकार्ड रखे हैं, वहां भी पानी पहुंच गया है। कमरा नंबर 103 में छत से लगातार पानी वहां रखी लोहे की अलमारियों व आसपास गिरता रहा। पानी देख कर्मचारियों ने जैसे-तैसे वहां रखे चार्ट हटाए। पानी की वजह से पूरे कमरे में सीलन उतर आई है। कर्मचारियों ने कुलपति से लेकर परीक्षा नियंत्रक तक को लिखित रूप से अवगत करा दिया। लेकिन फिर भी सब एक दूसरे पर मामला टालने की कोशिश करते रहे।

मामला संज्ञान में नहीं है। लेकिन इसे दिखवाया जाएगा और समस्या दूर कराई जाएगी।-संजीव कुमार ङ्क्षसह, परीक्षा नियंत्रक, रुहेलखंड विवि

chat bot
आपका साथी