धान खरीदने जा रहे व्‍यापारी से दिनदहाडे 65 हजार लूटे

धान खरीदने जा रहे व्यापारी से सशस्त्र बाइक सवार तीन बदमाशों ने 65 हजार रुपये और मोबाइल लूटकर आटामांडा की तरफ भाग गये।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Sun, 16 Dec 2018 01:20 PM (IST) Updated:Sun, 16 Dec 2018 01:20 PM (IST)
धान खरीदने जा रहे व्‍यापारी से दिनदहाडे 65 हजार लूटे
धान खरीदने जा रहे व्‍यापारी से दिनदहाडे 65 हजार लूटे

जेएनएन, भोजीपुरा । धान खरीदने जा रहे व्यापारी से सशस्त्र बाइक सवार तीन बदमाशों ने 65 हजार रुपये और मोबाइल लूटकर आटामांडा की तरफ भाग गये। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक भोजीपुरा व चौकी इंचार्ज धौंराटांडा मौके पर पहुंच गये।बदमाशों की तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल सका।एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और भोजीपुरा पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। भोजीपुरा इलाके के कस्बा धौंराटांडा के वार्ड15के रहने वाले धान व्यापारी अमीर अहमद अपनी बाइक से भैरपुरा की साप्ताहिक बाजार मे धान खरीदने जा रहा था।

उसके पास 65 हजार रुपये थे।व्यापारी ने बताया कि धौंराटांडा आटामांडा रोड पर कमुंआ और गौंटिया के बीच तालाब के पास तीन बाइक सवार बदमाशों ने उसे आगे रोक लिया और उसकी कनपटी पर तमंचा टेंक दिया।बदमाशों ने अमीर अहमद की जेब से 65हजार रुपये लूट लिये और उसका मोबाइल भी लूट ले गये।व्यापारी ने बताया कि तीनो बदमाश नकाबपोश थे।घटना को अंजाम देने के वाद नैनीताल हाइवे की तरफ को भाग गये।बदमाश पैशन मोटरसाइकिल पर सवार थे तीनों युवा थे। बड़ी दिलचस्प बात तो यह है जब बदमाश घटना को अंजाम देने के वाद जाने लगे तब तक हंड्रेड पुलिस की कार आ गयी।व्यापारी के कहने के वाद भी पुलिस ने बदमाशों का पीछा नहीं किया।

राहगीरों की सूचना पर वाद मे हंड्रेड डायल और थाना,चौकी पुलिस आ गयी। पुलिस ने बदमाशों को खोजने के लिये तलाश की लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा।सूचना पर एसपी ग्रामीण संसार सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।प्रभारी निरीक्षक भोजीपुरा को आवश्यक कार्यवाही के दिशा निर्देश दिये।एसपी ग्रामीण ने व्यापारी की शिकायत पर हंड्रेड डायल 0224 गाड़ी के पुलिस कर्मियों को जमकर हड़काया और कहा संस्‍पेंड कर दूंगा।

chat bot
आपका साथी