शाहजहांपुर में किशोर की मौत के बाद बवाल, तोड़फोड़, पथराव, पुलिस ने फटकारीं लाठियां

बालक की सड़क हादसे में मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने ग्रामीणों के साथ दिल्‍ली-लखनऊ हाईवे पर जाम लगा दिया।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Thu, 18 Oct 2018 02:30 PM (IST) Updated:Thu, 18 Oct 2018 03:58 PM (IST)
शाहजहांपुर में किशोर की मौत के बाद बवाल, तोड़फोड़, पथराव, पुलिस ने फटकारीं लाठियां
शाहजहांपुर में किशोर की मौत के बाद बवाल, तोड़फोड़, पथराव, पुलिस ने फटकारीं लाठियां

शाहजहांपुर(जेएनएन)। साईकिल से भाई को खाना देने जा रहे किशोर की ट्रैक्‍टर से कुचलकर मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों ने ग्रामीणों के साथ कांट रोड पर जाम लगा दिया। आरोपित ट्रैक्टर चालक को पकड़कर उसकी पिटाई लगा दी। इस बीच चालक के गांव के ही पूर्व प्रधान मौके पर पहुंच गए और परिजनों पर समझौते का दबाव बनाना शुरू कर दिया।

इस पर आक्रोशित भीड़ ने पूर्व प्रधान की भी पिटाई कर दी। पुलिस ने पूर्व प्रधान को बचाने के लिए भीड़ पर लाठियां बरसाना शुरू कर दिया। इस दौरान दो महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिस पर स्‍थिति और बिगड़ गई। पुलिस की इस कार्रवाई से गुस्साई भीड़ ने पथराव शुरू कर दिया, जिसमें तीन पुलिसकर्मियों के भी चोटें आई हैं। हाईवे से गुजर रहे वाहनों में तोड़फोड़ की। फिलहाल, अभी मौके पर भीड़ और भारी फोर्स जमा है।

कांट थाना क्षेत्र के अकर्रा रसूलपुर गांव निवासी रामनरेश का छोटा बेटा विकास (14) बरेली मोड़ के पास फलों का ठेला लगाए अपने बड़े भाई प्रभास को साईकिल से खाना देने जा रहा था। गांव से कुछ दूरी पर बढ़ते ही पीछे से आ रहे धान से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने विकास की साईकिल में टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद भीड़ ने आरोपित चालक की जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची हंड्रेड डायल पुलिस ने जैसे-तैसे चालक को पब्लिक से छुड़ाकर चौकी भिजवाया। इस बीच विकास के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। विकास का खून से लथपथ शव देखकर परिजनों ने भीड़ की मदद से कांट रोड पर जाम लगा दिया।

 


पुलिस के लाठी बरसाने पर भीड़ हुई उग्र

इस बीच ट्रैक्टर चालक के गांव से पूर्व प्रधान भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने विकास के परिजनों पर मामले में समझौता करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। जिस पर गुस्‍साई भीड़ ने पूर्व प्रधान को भी पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने पूर्व प्रधान को बचाने के लिए लोगों पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी। जिस पर भीड़ और उग्र हो गई। पुलिस पर पथराव कर दिया। साथ ही रोड से गुजर रहे राहगीरों से अभद्रता करते हुए वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

विधायक ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को कराया शांत

मौके पर पहुंचे ददरौल विधायक मानवेंद्र सिंह ने विकास के परिजनों को जैसे-तैसे शांत कराकर जाम खुलवाया। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी