बरेली में भी छुट्टी न मिलने पर पुलिसकर्मियों में नाराजगी

छुट्टी को लेकर बदायूं के उझानी थाने में सिपाही द्वारा एसएसआइ को गोली मारने और फिर खुद को गोली मरना का मामला दिन भर अधिकारियों के साथ ही हर पुलिसकर्मी की जुबान पर था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 05 Sep 2020 10:21 AM (IST) Updated:Sat, 05 Sep 2020 10:21 AM (IST)
बरेली में भी छुट्टी न मिलने पर पुलिसकर्मियों में नाराजगी
बरेली में भी छुट्टी न मिलने पर पुलिसकर्मियों में नाराजगी

बरेली, जेएनएन। छुट्टी को लेकर बदायूं के उझानी थाने में सिपाही द्वारा एसएसआइ को गोली मारने और फिर खुद को गोली मरना का मामला दिन भर अधिकारियों के साथ ही हर पुलिसकर्मी की जुबान पर था। पुलिसकर्मियों की माने तो अपने जिले में भी कई पुलिसकर्मी डिप्रेशन में है।

कोरोना काल में महीनों लगातार डयूटी के बाद उन्हें छुट्टी नहीं मिल पाई थी। अब जब वह 10 दिन की छुट्टी भी मांग रहे है तो ज्यादातर मममलो में जिम्मेदार सिर्फ पांच दिन या छह दिन की छुट्टी देकर निपटा दिया जाता। के बार तो ऐसा हुआ कि कई सिपाही छुट्टी पर गए तो मनमर्जी से लौटे। जिसके कारण उन पर अनुशासन हीनता की कार्रवाई की गई।

शुक्रवार को बदायूं के उझानी में घटना के बाद तो जिले में शुक्रवार को कई पुलिस कर्मियों की पेंडिंग पड़ी छुट्टियों को इंस्पेक्टर ने बुला- बुला कर दी। इतना ही नहीं जितने दिन की छुट्टी मांगी गई उतने दिन की पास की गई। वही घटना के मामले को देखते हुवे डीआइजी राजेश पाण्डेय ने पुलिसकर्मियों की छुट्टी को लेकर मातहतों को ध्यान देने के निर्देश दिए है। वही घायल दरोगा और सिपाही को देखने के लिए एडीजी अविनाश चंद्र भी अस्पताल पहुचे और दोनों का हालचाल पूछा।

chat bot
आपका साथी