Lockdown : जनप्रतिनिधियों ने खोला खजाना, दिए दो करोड़ Bareilly News

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच मंडल के सांसद और विधायक आगे आए हैैं। एमएलसी प्रोफेसर वसीम बरेलवी 25 लाख देंगे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 25 Mar 2020 09:40 AM (IST) Updated:Wed, 25 Mar 2020 05:53 PM (IST)
Lockdown : जनप्रतिनिधियों ने खोला खजाना, दिए दो करोड़ Bareilly News
Lockdown : जनप्रतिनिधियों ने खोला खजाना, दिए दो करोड़ Bareilly News

बरेली, जेएनएन । कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच मंडल के सांसद और विधायक आगे आए हैैं। एमएलसी प्रोफेसर वसीम बरेलवी, 25 लाख देंगे। पूर्व मंत्री धर्मपाल सिंह ने विधायक निधि से 20 लाख रुपये देने की घोषणा की है।

पूर्व वित्त मंत्री व बरेली से कैंट विधायक राजेश अग्रवाल का कहना है कि नियमों के तहत 10 लाख रुपये दे सकते हैैं। भोजीपुरा के विधायक बहोरन लाल मौर्य, शहर विधायक अरुण कुमार, बिथरी चैनपुर के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल, मीरगंज के डॉ. डीसी वर्मा, बहेड़ी के छत्रपाल सिंह, फरीदपुर के डॉ. श्याम बिहारी लाल, नवाबगंज के केसर सिंह ने भी कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश आते ही जितनी अधिकतम राशि होगी, देंगे। आंवला के सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने कहा है कि वह सैनिटाइजर, मास्क के साथ दवाएं भी वितरित कराएंगे। केंद्रीय श्रम एवं रोजगार राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) संतोष गंगवार ने कहा कि पहले सीएमओ को बुलाकर स्थिति का आकलन करेंगे। उसके बाद बुधवार को फैसला लेंगे।

मंडल के सभी जनप्रतिनिधि आगे आए

शाहजहांपुर के सांसद अरुण सागर ने बीस लाख, बदायूं की सांसद डा. संघमित्रा मौर्य ने 25 लाख रुपये देने की बात कही है। पीलीभीत के विधायक संजय गंगवार ने दस लाख रुपये और एक माह का अपना व स्टाफ वेतन, बरखेड़ा विधायक किशन लाल राजपूत और पूरनपुर विधायक बाबूराम पासवान ने दस लाख दिए। बदायूं के शेखूपुर विधायक धर्मेंद्र शाक्य, नगर विकास राज्यमंत्री महेश गुप्ता ने दस-दस लाख देने को कहा। एमएलसी अमित सिंह ने दस लाख रुपये दे रहे। शाहजहांपुर के तिलहर विधायक रोशन लाल ने 25, कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह व ददरौल विधायक चेतराम ने दस-दस रुपये दिए। सभी ने अपनी निधि से यह रकम देने के लिए पत्र लिखा है।  

chat bot
आपका साथी