Pilibhit Crime: उत्तराखंड बार्डर पर दो बेटियों के साथ मिला महिला का शव, दुपट्टे से बंधे मिले तीनों के हाथ, सामूहिक आत्महत्या की आशंका

Pilibhit Crime पीलीभीत के उत्तराखंड बार्डर के पास उस समय लोगो में सनसनी फैल गई जब उन्होंने दो किशोरियों सहित महिला के शव रेलवे पुल के पास पड़े देखे। मामले की जानकारी पाकर पहुंची। पुलिस ने जहां तीनों के शवों को बाहर निकलवाया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 06:54 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 06:54 PM (IST)
Pilibhit Crime: उत्तराखंड बार्डर पर दो बेटियों के साथ मिला महिला का शव, दुपट्टे से बंधे मिले तीनों के हाथ, सामूहिक आत्महत्या की आशंका
Pilibhit Crime: उत्तराखंड बार्डर पर दो बेटियों के साथ मिला महिला का शव

बरेली, जेएनएन। पीलीभीत के उत्तराखंड बार्डर के पास उस समय लोगो में सनसनी फैल गई, जब उन्होंने दो किशोरियों सहित महिला के शव रेलवे पुल के पास पड़े देखे। मामले की जानकारी पाकर पहुंची। पुलिस ने जहां तीनों के शवों को बाहर निकलवाया। जिसके बाद पुलिस को तीनों के हाथ दुपट्टे से बंधे मिले। जिसे देख पुलिस सामूहिक आत्महत्या किए जाने की आशंका जता रही है।

रविवार की दोपहर कुछ लोग उत्तराखंड बार्डर पर मझोला के नजदीक देवहा नदी के रेलवे पुल के पास पहुंचे, जहां उन्हें मुस्लिम महिला तथा उसकी दो बेटियों के शव पड़े दिखाई दिए। ये देख लोगों में सनसनी फैल गई। एक साथ तीन शव मिलने की जानकारी होते ही वहां पर लोगों की भीड़ लग गई।

जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस ने तीनों के शवों को नदी से बाहर निकलवाया। घटना स्थल का निरीक्षण किया इसके साथ ही तीनों के हाथ दुपट्टे से बंधे मिले। मामले में पुलिस ने तीनाें की शिनाख्त के प्रयास शुरु कर दिए है।   

chat bot
आपका साथी