Pilibhit Crime : तीन साल से चकमा दे रहे 50 हजार के इनामी बदमाश को STF ने दबोचा

हत्या के मामले में तीन साल से वांछित चल रही 50 हजार के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने बीसलपुर पुलिस के सहयोग से पकड़ लिया। पुलिस ने उसके पास तमंचा और कारतूस बरामद किया है।पुलिस ने हत्यारोपित को जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 08 Oct 2020 03:05 PM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2020 03:05 PM (IST)
Pilibhit Crime :  तीन साल से चकमा दे रहे 50 हजार के इनामी बदमाश को STF ने दबोचा
तीन साल से चकमा दे रहे 50 हजार के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने दबोचा

पीलीभीत, जेएनएन। हत्या के मामले में तीन साल से वांछित चल रही 50 हजार के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने बीसलपुर पुलिस के सहयोग से पकड़ लिया। पुलिस ने उसके पास तमंचा और कारतूस बरामद किया है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो पकड़े गए शातिर अपराधी के खिलाफ जनपद के विभिन्न थानों में 15 मुकदमे दर्ज है।

पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने जानकारी दी कि बीसलपुर थाना क्षेत्र में वर्ष 2017 में ओम प्रकाश नाम के व्यक्ति की हत्या हुई थी। जिसे आरोपित ने लाठी व डंडों से पीटकर मार डाला था। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गया था। जिसके बाद बरेली डीआइजी ने फरार आरोपित पर 50 हजार का इनाम घोषित कर दिया था। गुरुवार को एसटीएफ को फरार आरोपित के पीलीभीत में ही होने का इनपुट मिला।

जिस पर एसटीएफ इंस्पेक्टर अजय पाल सिंह ने बीसलपुर प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार शर्मा के सहयाेग से दबिश दे कर हत्यारोपित दुर्गा प्रसाद निवासी मंगली को गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से पुलिस को तमंचा और कारतूस भी मिला है। पुलिस ने हत्यारोपित को जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।  

chat bot
आपका साथी