बरेली में हाईस्कूल अंग्रेजी का पेपर आउट, इसके बाद भी करा दी गई परीक्षा

परीक्षा 7:30 बजे शुरू हो उसके पहले ही अंग्रेजी का पर्चा मार्केट में आ चुका था। दसवीं की परीक्षा का पेपर व्हाट्स एप पर लीक होने से हड़कंप मच गया लेकिन परीक्षा करा दी गई।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Mon, 27 Mar 2017 05:16 PM (IST) Updated:Mon, 27 Mar 2017 07:26 PM (IST)
बरेली में हाईस्कूल अंग्रेजी का पेपर आउट, इसके बाद भी करा दी गई परीक्षा
बरेली में हाईस्कूल अंग्रेजी का पेपर आउट, इसके बाद भी करा दी गई परीक्षा

लखनऊ (जेएनएन)।आज सुबह यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा शुरू होने से आधे घंटे पहले अंग्रेजी का पेपर लीक हो गया। एग्जाम 7:30 बजे शुरू हुआ उसके पहले ही अंग्रेजी का पर्चा आधे घंटे पहले ही मार्केट में आ चुका था। द सवीं की परीक्षा का पेपर व्हाट्स एप पर लीक होने से हड़कंप मच गया लेकिन इसके बाद भी परीक्षा करा दी गई। 

बोर्ड परीक्षा में आज हाई स्कूल अंग्रेजी का पेपर आउट हो गया है। सुबह सात बजे तमाम छात्रों के मोबाइल पर जो पेपर वायरल हुआ, पूरा का पूरा वही पेपर ही परीक्षार्थियों को बांटा गया। इस पेपर का कोड 817 एएल है।पेपर देखने के बाद 7.27 पर इस की सूचना डीआईओएस को दी गई। साथ ही डीआईओएस को भी पूरा पेपर भेज दिया गया। डीआईओएस उस वक़्त छापेमारी के लिए निकले हुए थे। 7.50 पर पुष्टि हो गई कि जो पेपर मोबाइल पर वायरल हुआ है, वह ही परीक्षा में बांटा गया है।

डीआईओएस ने बताया कि आदर्श इंटर कॉलेज भमौरा से गड़बड़ी की सूचना मिली थी। वहां पेपर शुरू होने से पहले ही सचल दल भेज दिया गया। यह पता करने की कोशिश की जा रही है कि आखिर पेपर कहाँ से वायरल हो रहा है। इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को भी दी गई है। ऐसा भी जो सकता है कि पेपर किसी और जिले से आउट होकर बरेली के लोगों के पास पहुंच रहा हो।

chat bot
आपका साथी