निदा पर भाजपा में मंथन, बुलावा जल्द

भाजपा में निदा खान को लेकर सबकुछ तय होने के बाद भी मंथन चल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Aug 2018 10:30 AM (IST) Updated:Fri, 10 Aug 2018 12:10 PM (IST)
निदा पर भाजपा में मंथन, बुलावा जल्द
निदा पर भाजपा में मंथन, बुलावा जल्द

बरेली : भाजपा में निदा खान को लेकर सबकुछ तय होने के बाद भी मंथन चल रहा है। इस बात पर कि उन्हें लखनऊ या फिर दिल्ली बुलाकर सदस्यता ग्रहण कराई जाए। उसके लिए जिले से लेकर प्रदेश तक सहमति बनाई जा रही है। निदा को भाजपा में ले जाने के लिए पुल बनीं उत्तराखंड की मंत्री रेखा आर्य का कहना है कि पार्टी नेतृत्व से कभी भी बुलावा आ सकता है।

आला हजरत हेल्पिंग सोसायटी की अध्यक्ष निदा खान ने भाजपा नेतृत्व के सामने शर्त रखी थी कि सदस्यता राष्ट्रीय अध्यक्ष से कराई जाए। इस संबंध में निदा और भाजपा नेताओं में बात हो चुकी है। अब इस बात पर विचार चल रहा है कि निदा को सदस्यता दिलाना कहां ज्यादा ठीक रहेगा। इस पर मंथन के चलते ही अभी निदा के पास भाजपा की तरफ से बुलावा नहीं आया है। हां, जिन नेताओं के जरिये उनकी भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से बात हुई है, उन्होंने कह दिया है कि निदा तैयार रहें। किसी भी समय बुलावा आने पर उन्हें तुरंत ही रवाना होना होगा। निदा भी बुलावे का इंतजार कर रही हैं। पहले माना जा रहा था कि वह गुरुवार की रात में दिल्ली के लिए निकल सकती हैं। फिलहाल वह बरेली में ही हैं। दरअसल, भाजपा में मंथन हो रहा है कि निदा को पार्टी में लाने से पहले जिला और प्रदेश स्तर पर भी सहमति बना ली जाए। हमारे देहरादून कार्यालय ने उत्तराखंड की राज्यमंत्री रेखा आर्य के हवाले से बताया कि निदा से पार्टी नेतृत्व की वार्ता हो पहले ही हो चुकी है। अब वहीं से आगे की चीजें तय होंगी। फरहत लखनऊ में कानून मंत्री से मिलीं

मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी अभी लखनऊ में ही हैं। वह गुरुवार को कानून मंत्री एवं बरेली के प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक से मिलीं। तलाक और हलाला पीड़ित महिलाओं पर हुए अन्याय से अवगत कराया। उसके बाद वह बिथरी चैनपुर विधायक पप्पू भरतौल के सरकारी आवास गईं। यहां मीडिया से बात की।

chat bot
आपका साथी