महज 10 रुपये के लिए सरे बाजार कैंची घोंपकर कर दी दोस्‍त की हत्‍या

10 रुपये के झगड़े में एक व्यक्ति ने 20 साल पुराने दोस्त के सीने में नुकीली कैंची उतार दी।

By Edited By: Publish:Sat, 13 Oct 2018 10:39 AM (IST) Updated:Sat, 13 Oct 2018 02:43 PM (IST)
महज 10 रुपये के लिए सरे बाजार कैंची घोंपकर कर दी दोस्‍त की हत्‍या
महज 10 रुपये के लिए सरे बाजार कैंची घोंपकर कर दी दोस्‍त की हत्‍या

जेएनएन, बरेली : बाल काटने पर महज 10 रुपये के झगड़े में एक व्यक्ति के सिर पर ऐसा खून सवार हुआ कि 20 साल पुराने दोस्त के सीने में नुकीली कैंची उतार दी। दोस्त की मौके पर ही तड़पकर जान निकल गई। पिता को बचाने आए उसके दो बेटों को भी आरोपित ने लाठी से पीटा और फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है।

वारदात शुक्रवार शाम को भुता के रम्पुरा प्रवीण गांव में हुई। बहादुरापुर गांव के प्रेमपाल गंगवार (42) बीस साल से अपनी ससुराल रम्पुरा में रह रहे थे। यहां उन्हें ससुराल से जमीन मिली थी। सालों से गांव में रहने के चलते गांव के तिराहे पर ही खोखा लगाकर सैलून चलाने वाले अहिबरन लाल से उनकी अच्छी दोस्ती हो गई। गांव वालों के मुताबिक, दोनों अक्सर शाम को साथ बैठकर चिलम पीते थे।

बाल कटवाने के रुपयों को लेकर भिड़े

पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को गांव में बाजार लगा था। शाम करीब पांच बजे प्रेमपाल अहिबरन के खोखे पर पहुंचे। बाल कटवाए। इसके बाद बाल कटवाने के 10-20 रुपयों को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक होने लगी। पहले लोगों ने इसे दोस्तों की हंसी-मजाक समझा, लेकिन झगड़ा बढ़ता गया। चर्चा है कि इसी दौरान प्रेमपाल ने अहिबरन को थप्पड़ जड़ दिया। भरे बाजार में चांटा मारे जाने से गुस्साए अहिबरन ने बाल काटने वाली कैंची प्रेमपाल के सीने में घोंप दी।

पिता को बचाने पहुंचे बेटों को पीटा

दोनों के बीच झगड़े की खबर पर उनके परिजन भी बाजार को दौड़ पड़े। अहिबरन की पत्नी उर्मिला आ गई। प्रेमपाल को बचाने उसके बेटे लखन और विपिन पहुंचे। अहिबरन ने लाठी से दोनों बच्चों को भी पीटा और खून से सनी कैंची छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर एसओ सुरेंद्र सिंह फोर्स के साथ पहुंचे। लहूलुहान प्रेमपाल और उसके दोनों घायल बेटों को चिकित्सालय पहुंचा, जहां डॉक्टर ने प्रेमपाल को मृत घोषित कर दिया। शनिवार को पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

क्‍या कहना है एसओ का 

प्रेमपाल और अहिबरन दोनों दोस्त थे। पैसों के लेनदेन को लेकर इनके बीच झगड़ा हुआ था। अहिबरन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। - सुरेंद्र कुमार सिंह, एसओ भुता

chat bot
आपका साथी