Murder: शाहजहांपुर में पत्नी के वार से गुस्साए पति ने लोहे की राॅड से पीटकर की हत्या

बैंक के खाते से रुपए निकालने को लेकर पति पत्नी के बीच हो रहे विवाद ने उस वक्त उग्र रूप धारण कर लिया जब पत्नी ने पति पर लोहे की राड से हमला कर दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 22 Aug 2020 01:09 PM (IST) Updated:Sat, 22 Aug 2020 05:54 PM (IST)
Murder:  शाहजहांपुर में पत्नी के वार से गुस्साए पति ने लोहे की राॅड से पीटकर की हत्या
Murder: शाहजहांपुर में पत्नी के वार से गुस्साए पति ने लोहे की राॅड से पीटकर की हत्या

शाहजहांपुर, जेएनएन। बैंक के खाते से रुपए निकालने को लेकर पति पत्नी के बीच हो रहे विवाद ने उस वक्त उग्र रूप धारण कर लिया, जब पत्नी ने पति पर लोहे की राड से हमला कर दिया। जिससे गुस्साए पति ने उसी लोहे की राड से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले में अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना बंडा थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव की है। जहां रहने वाले गुड्डू ने कुछ दिन पहले खेत बेचा था। जिसके करीब दो लाख रुपये पत्नी चंपा देवी के खाते में जमा कर दिए थे। शुक्रवार को गुड्डू ने कुछ रुपये निकालने के लिए पत्नी से कहा तो उसने मना कर दिया। जिस वजह से दोनों में विवाद होने लगा।

देर रात विवाद बढ़ने पर चंपा देवी ने लोहे की रॉड गुड्डू के सिर पर मार दी जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद गुड्डू ने वही रॉड छीनकर चंपा देवी की पिटाई कर दी। सिर में रॉड लगने से चंपा देवी भी गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन घायल पति-पत्नी को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे ।

जहां चंपा देवी को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि गुड्डू की हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। वहीं चंपा देवी के भाई आत्माराम ने पुलिस को तहरीर देकर बहनोई पर कार्रवाई करने की मांग की है।

रुपये के लेनदेन को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया था। जिसमे एक-दूसरे के सिर पर रॉड मार दी। तहरीर मिली है पोस्टमार्टम कराकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। सुनील शर्मा, थाना अध्यक्ष बंडा 

chat bot
आपका साथी