शाहजहांपुर में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, घर वाले जागे तो छत से लगाई छलांग

शाहजहां के ग्राम वीरमपुर गांव में युवक अपने प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर की छत पर जा पहुंचा। इसी बीच उसके परिजन जाग गए जिस पर घबराहट में युवक छत से नीचे कूद गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 10:00 AM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 10:30 AM (IST)
शाहजहांपुर में  प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, घर वाले जागे तो छत से लगाई छलांग
शाहजहांपुर में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, घर वाले जागे तो छत से लगाई छलांग

शाहजहांपुर, जेएनएन। शाहजहांपुर के एक गांव में एक प्रेमी को अपनी प्रेम‍िका से मि‍लना उस वक्‍त महंगा पड़ गया, जब युवती के परि‍जन जाग गए। आनन फानन में छत से कूदने पर जहांं युवक बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं ग्रामीणों ने उसे उपचार के ल‍िए भर्ती कराया है। हालांक‍ि घटना के बाद दोनो के परिजनों में समझौता करने को लेकर वार्ता जारी है।

यह द‍िलचस्‍प मामला रव‍िवार देर रात का है। दरअसल यहां रहने वाले एक युवक का गांव में ही रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। ज‍िसके चलते प्रेमी उससे म‍िलने देर रात युवती के घर पहुंंच गया। इसी दौरान घर में क‍िसी के दाखि‍ल होने की आहट पाकर अंदर सो रहे पर‍िजन अचानक जाग गए। अनहोनी की आशंका के चलते जब पर‍िजन छत पर पहुंचे तो हडबड़ाहट में आकर युवक ने युवती की छत से ही नीचे छलांग लगा दी। जिससे वह गंभीर रूप घायल हो गया।

इधर परि‍जनों के शोर मचाने पर गांव के लोग भी एकत्रि‍त हो गए। युवक को घायल देख ग्रामीणों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। जि‍सके बाद परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से युवक को प्राइवेट हॉस्‍पिटल में इलाज के लि‍ए भर्ती कराया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

इधर मामले में खफा युवती के परिजनों ने युवक के खि‍लाफ कार्रवाई करने को लेकर पुल‍िस को तहरीर दे दी है। हालांकि‍ इस मामले में पुलिस ने युवक के बयान ले लिए है। वहीं दारोगा हिमांशु शुक्ला ने बताया कि दोनों पक्षों में समझौते की बात चल रही है।

chat bot
आपका साथी