पति बोला- तीन तलाक दे दिया, पत्नी ने कहा तलाकनामा फर्जी Bareilly News

शौहर ने उससे सादे कागज पर अंगूठा लगवा लिया। बाद में उससे कहा कि उसने तीन तलाक दे दिया है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Sat, 10 Aug 2019 12:22 PM (IST) Updated:Sat, 10 Aug 2019 07:39 PM (IST)
पति बोला- तीन तलाक दे दिया, पत्नी ने कहा तलाकनामा फर्जी Bareilly News
पति बोला- तीन तलाक दे दिया, पत्नी ने कहा तलाकनामा फर्जी Bareilly News

बरेली, जेएनएन : तीन साल पहले निकाह का झांसा देकर संबंध बनाए। दवाब बनाने पर आठ महीने पहले निकाह कर लिया। बाद में तीन तलाक देकर निकाल दिया। परेशान होकर पीडि़ता तीन तलाक के खिलाफ लड़ाई लड़ रही निदा खान के पास पहुंची और शिकायत की। निदा शुक्रवार दोपहर बारादरी थाने पहुंची और आरोपित शौहर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। फिलहाल पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया है।

हजियापुर निवासी कायनात ने बताया कि तीन साल पहले उसकी मुलाकात जाहिद अंसारी से हुई थी। उसने निकाह का झांसा देकर संबंध बना लिए, लेकिन निकाह के नाम पर टालता रहा। दबाव बनाया तो पांच नवंबर 2018 को उसने निकाह किया। आरोप है कि निकाह के बाद ससुराल पहुंची तो शौहर समेत ससुराली उसे दहेज के लिए प्रताडि़त करने लगे। दहेज में एक लाख रुपये की मांग करने लगे। मांग पूरी नहीं होने पर शौहर तीन तलाक की धमकी देने लगा।

आरोप है कि इस दौरान शौहर ने उससे सादे कागज पर अंगूठा लगवा लिया। बाद में उससे कहा कि उसने तीन तलाक दे दिया है। कायनात का कहना है कि तलाक नामा फर्जी है। उसका कोई तलाक नहीं हुआ है। जबकि शौहर ने दूसरा निकाह कर लिया है। शुक्रवार को पीडि़ता आला हजरत हेल्पिंग सोसायटी की अध्यक्ष निदा खान के साथ बारादरी थाने पहुंची। तहरीर देकर शौहर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। हालांकि, पुलिस निदा के साथ आने की बात से इन्कार कर रही है।

सिर्फ पीडि़ता मिली थी, निदा के आने की जानकारी नहीं है। पीडि़ता को जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है। जल्द ही जांच पूरी होने पर कार्रवाई की जाएगी। -राहुल सिंह, इंस्पेक्टर, बारादरी थाना  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी