बरेली में खौफनाक वारदात, युवक को पहले उतारा मौत के घाट- इसके बाद बेड बॉक्स में लाश डालकर आरोपी फरार

Bareilly News Update बारादरी पुलिस के अनुसार मूलरूप से कालीबाड़ी के रहने वाले अरविंद कुमार उर्फ चेपी नवादा शेखान स्थित रेखा देवी के मकान में किराए पर रहते थे। उनके पिता परिवार संग रामगंगा आवासीय योजना कालोनी में रहते हैं। अरविंद सेटेलाइट पर शिकंजी व अंडे का ठेला लगाते थे। वहीं हत्या के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed Ammar Publish:Sun, 05 May 2024 02:00 PM (IST) Updated:Sun, 05 May 2024 02:00 PM (IST)
बरेली में खौफनाक वारदात, युवक को पहले उतारा मौत के घाट- इसके बाद बेड बॉक्स में लाश डालकर आरोपी फरार
बरेली में खौफनाक वारदात, मामूली लेनदेन पर युवक को पहले उतारा मौत के घाट

जासं, बरेली : रुपए के विवाद में बारादरी के कटरा चांद खां में युवक की हत्या कर दी गई। हत्यारोपित इसके बाद उसका शव बेड बाक्स में रखकर भाग खड़े हुए। बारादरी पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

रुपए के लेनदेन को लेकर की गई हत्या

बारादरी पुलिस के अनुसार, मूलरूप से कालीबाड़ी के रहने वाले अरविंद कुमार उर्फ चेपी नवादा शेखान स्थित रेखा देवी के मकान में किराए पर रहते थे। उनके पिता परिवार संग रामगंगा आवासीय योजना कालोनी में रहते हैं। अरविंद सेटेलाइट पर शिकंजी व अंडे का ठेला लगाते थे।

दो दिन पहले ठेला लगाने पर रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ। मामला शांत हो गया। इस बीच रविवार को उसकी हत्या कर दी गई। उसके गुम चोटें हैं। सिर व पीठ की तरफ से खून निकला है। मृतक के दो मोबाइल फोन पुलिस ने मौके से बरामद किए हैं। बारादरी इंस्पेक्टर अमित पांडेय ने बताया कि प्रकरण में जांच की जा रही है। स्वजन के शिकायती पत्र के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी