बदायूं में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचला, एक की मौत

मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया। राजकीय पॉलिटेक्निक के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। हादसे मेंं एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2020 01:06 PM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2020 01:06 PM (IST)
बदायूं में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचला, एक की मौत
बदायूं में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचला, एक की मौत

बदायूं, जेएनएन। मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया। राजकीय पॉलिटेक्निक के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। हादसे मेंं एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है। 

बिनावर के सिकरोड़ी गांव निवासी इंतजार, उझानी कोतवाली क्षेत्र के गढ़ी निवासी शानू और विशाल गुरुवार को बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक मुरादाबाद-फर्रुखाबाद राजमार्ग पर राजकीय पॉलिटेक्निक के पास पहुंची, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को कुचल दिया। जिससे बाइक पर सवार इंतजार की मौके पर मौत हो गई। जबकि शानू और विशाल गंभीर रूप से घायल गए। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां शानू की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद सड़क पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजने के लिए बाद यातायात को सुचारू कराया।  

chat bot
आपका साथी