बेटी के घर जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत, नाना बनने की खुशी में छोचक लेकर जा रहे थे

Road Accident in Bareilly लड़की के घर छोचक लेकर जा रहे एक पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार अन्य स्वजन घायल हो गए। पुलिस ने शव पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जबकि अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 23 May 2021 09:36 AM (IST) Updated:Sun, 23 May 2021 09:36 AM (IST)
बेटी के घर जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत, नाना बनने की खुशी में छोचक लेकर जा रहे थे
तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली को मारी टक्कर,कई घायल।

बरेली, जेएनएन। Road Accident in Bareilly : लड़की के घर छोचक लेकर जा रहे एक पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार अन्य स्वजन घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जबकि अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

घटना शनिवार देर रात की है। बताया जाता है कि थाना अलीगंज के गांव तखतपुर के रहने वाले रामस्वरूप (55) पुत्र इतवारी फतेहगंज पश्चिमी के गोटिया में रहने वाली लड़की परमेश्वरी के घर छोचक लेकर अन्य स्वजनों के साथ टैक्टर ट्राली में सवार होकर जा रहे थे। सीबीगंज थाने के मथुरापुर के पास पहुंचते ही जीरो पॉइंट की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली को टक्कर मार दी।

जोरदार टक्कर लगने से रामस्वरूप ट्रक के नीचे आ गए और उनकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि ट्रैक्टर चालक व कई अन्य महिलाएं घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए और घायलों को अस्पताल भेजा। घटना के बाद दोनों परिवारों में मातम का माहौल छा गया। फतेहगंज पश्चिमी से देर रात मृतक की पुत्री भी अपने स्वजनों को देखने के लिए अस्पताल पहुंच गई थी।

chat bot
आपका साथी