छोटा हाथी की टक्कर से बुजुर्ग महिला की हुई मौत, पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुटी

कस्बा शीशगढ़ में दवा लेकर अपने घर वापस लौट रही महिला को रास्ते मे छोटा हाथी वाहन ने टक्कर मार दी ।टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला दूर जा गिरी। आनन फानन में परिजन महिला को अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sat, 13 Feb 2021 07:47 PM (IST) Updated:Sat, 13 Feb 2021 07:47 PM (IST)
छोटा हाथी की टक्कर से बुजुर्ग महिला की हुई मौत, पुलिस ड्राइवर की तलाश में जुटी
छोटा हाथी कस्बे के ही एक व्यापारी का बताया जाता है। पुलिस ड्राइवर की तलाश कर रही है।

बरेली, जेएनएन। कस्बा शीशगढ़ में  दवा लेकर अपने घर वापस लौट रही महिला को रास्ते मे छोटा हाथी वाहन ने टक्कर मार दी ।टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला दूर जा गिरी। आनन फानन में परिजन महिला को अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।  मृतक नन्ही शनिवार को शाम 5 बजे दवा लेकर घर के लिए वापस लौट रही थी कि कस्बे में स्टेट बैंक के सामने तेज रफ्तार छोटा हाथी ने बुजुर्ग महिला को टक्कर मार दी ।जिससे बुजुर्ग महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई ।घायल को परिजन तुरन्त कस्बे के एक निजी अस्पताल ले गये ।अस्पताल में पहुँचने से पहले ही बुजुर्ग महिला की मौत हो चुकी थी ।पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर  पीएम को भेज दिया । छोटा हाथी वाहन का ड्राइवर मौके पर वाहन को छोड़कर फरार हो गया ।जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है ।छोटा हाथी कस्बे के ही एक व्यापारी का बताया जाता है। पुलिस ड्राइवर की तलाश कर रही है। 

बरेली : फतेहगंज पश्चिमी पुलिस ने कस्बे के रहपुरा अंडरपास से दो तस्करो से स्मैक बरामद करके उन्हें जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी अश्वनी कुमार के निर्देशन मेें चौकी प्रभारी दुष्यंत कुमार गोस्वामी ने बीती रात्रि करीब दस बजे फतेहगंज-रहपुरा अंडरपास से दो स्मैक तस्करो को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान तस्करों ने अपना नाम जोजफ रॉय और सूर्यांश चौहान निवासी देहरादून बताया। चौकी प्रभारी दुष्यंत गोस्वामी ने बताया कि तलाशी लेने पर जोजफ रॉय के पास 15 ग्राम और सूर्यांश चौहान के पास से 17 ग्राम स्मैक बरामद की गई है। उन्होंने कस्बा फतेहगंज पश्चमी में स्मैक बेचने वाले बड़े तस्कर का नाम बताया है और क़ुरतरा के एक स्मैक तस्कर का नाम बताया है।जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी