रोडवेज बस परिचालक से महिला का सीट को लेकर विवाद, युवक ने पथराव कर तोड़ा शीशा

उत्तराखंड परिवहन निगम में रुद्रपुर डिपो की बस में सीट को लेकर एक महिला का परिचालक से विवाद हो गया। बस रुहेलखंड विश्वविद्यालय के पास पहुंची तभी महिला के साथी ने पत्थर मारकर बस का शीशा तोड़ दिया। इलाकाई थाना पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 06:10 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 06:53 AM (IST)
रोडवेज बस परिचालक से महिला का सीट को लेकर विवाद, युवक ने पथराव कर तोड़ा शीशा
वहीं शीशा तोड़ने वाले युवक की तलाश की जा रही है।

बरेली, जेएनएन। उत्तराखंड परिवहन निगम में रुद्रपुर डिपो की बस में सीट को लेकर एक महिला का परिचालक से विवाद हो गया। बस रुहेलखंड विश्वविद्यालय के पास पहुंची, तभी महिला के साथी ने पत्थर मारकर बस का शीशा तोड़ दिया। इलाकाई थाना पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। हुआ यूं कि रुद्रपुर से बदायूं जा रही 

रुद्रपुर डिपो की बस में मंगलवार को दो महिला यात्रियों ने बरेली के लिए बैठीं। उनके साथ बच्चा भी था, इसलिए ढाई टिकट लिया। कंडक्टर ने सीट पर और एक सवारी बैठाने के लिए कहा। इसी पर दोनों में बहस हो गई। बस बरेली पहुंचने पर महिला यात्री ने किसी को कॉल कर बुलाया।

बस रुहेलखण्ड यूनिवर्सिटी पहुँचते ही युवक ने पथराव कर दिया। इससे बस की विंड स्क्रीन और साइड शीशा टूट गया। बस में बैठीं तीन सवारी सिर पर कांच लगने से चोटिल हो गए।बस परिचालक पवन कुमार और चालक रिंकू सिंह की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिचालक की शिकायत पर  महिला यात्री को हिरासत में ले लिया। वहीं शीशा तोड़ने वाले युवक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी