मोदी की रैली से पहले दिल्ली एटीएस ने युवक को उठाया

दिल्ली एटीएस व क्राइम ब्रांच ने आतंकी कनेक्शन के शक में एक युवक को पकड़ लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Jul 2018 10:00 AM (IST) Updated:Sun, 22 Jul 2018 10:00 AM (IST)
मोदी की रैली से पहले दिल्ली एटीएस ने युवक को उठाया
मोदी की रैली से पहले दिल्ली एटीएस ने युवक को उठाया

संस, बहेड़ी (बरेली) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शाहजहांपुर में रैली से कुछ घंटे पहले दिल्ली एटीएस व क्राइम ब्रांच ने आतंकी कनेक्शन के शक में एक युवक को पकड़ लिया। संदिग्ध आतंकी पकड़े जाने की खबर से सुबह बहेड़ी समेत पूरे जिले में हड़कंप मच गया। दिल्ली एटीएस पकड़े गए युवक को कहां लेकर गई, किसी को कुछ नहीं पता चला। हालांकि, शाम करीब चार बजे पकड़े गए युवक को पूछताछ के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। युवक का कोई आतंकी कनेक्शन न निकलने पर परिजनों व स्थानीय पुलिस ने भी राहत की सांस ली।

कस्बा के मुहल्ला तलपुरा निवासी शाहवेज काफी समय से दिल्ली में प्राइवेट नौकरी कर रहा है। कुछ दिनों पूर्व वह कस्बे में अपने घर आया था। शनिवार को शाहजहांपुर में प्रधानमंत्री की रैली थी। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी उनकी अगवानी को त्रिशूल एयरफोर्स आने वाले थे। इससे कुछ घंटे पहले सुबह करीब छह बजे दिल्ली की क्राइम ब्रांच व एटीएस ने उसे नमाज पढ़कर लौटते समय रास्ते से उठा लिया। इसके बाद अज्ञात स्थान पर ले जाकर उससे घंटों पूछताछ की। सुबह दिल्ली एटीएस की दबिश और संदिग्ध आतंकी पकड़े जाने की खबर से कस्बे में हड़कंप मच गया। परिजन तुरंत थाने पहुंचे, लेकिन स्थानीय पुलिस को इस बारे में कुछ नहीं पता था। कुछ ही देर में पूरे जिले में खबर फैल गई कि बहेड़ी से दिल्ली एटीएस ने आतंकी को पकड़ा है। शाम करीब चार बजे दिल्ली एटीएस की टीम युवक को लेकर कस्बे में लौटी। शाहवेज को परिजनों के हवाले कर दिया गया। घंटों पूछताछ के दौरान आतंकी कनेक्शन का कोई सुबूत न मिलने पर उसे छोड़ना पड़ा। वर्जन :

युवक को पकड़ने से पहले दिल्ली पुलिस ने हमें जानकारी दे दी थी। शाम को उनका फोन आया कि छानबीन में कुछ नहीं निकला। इसलिए युवक को छोड़ दिया है। - राजवीर ¨सह ,

इंस्पेक्टर बहेड़ी

chat bot
आपका साथी