सपा नेता का भाई कर रहा था कुत्ता चोरी, कैमरे में कैद Bareilly News

बारादरी के राजीव नगर में कुत्ता चोरी करने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि सपा नेता का भाई निकला।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Wed, 01 Jan 2020 01:15 PM (IST) Updated:Wed, 01 Jan 2020 01:15 PM (IST)
सपा नेता का भाई कर रहा था कुत्ता चोरी, कैमरे में कैद Bareilly News
सपा नेता का भाई कर रहा था कुत्ता चोरी, कैमरे में कैद Bareilly News

जेएनएन, बरेली : बारादरी के राजीव नगर में कुत्ता चोरी करने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि सपा नेता का भाई निकला। सीसीटीवी में कैद हुआ चोर अपने एक दोस्त के साथ बाइक से लेब्राडोर कुत्ता चोरी करते कैद हो गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर चोर की शिनाख्त कराई। उसका नाम पता चलने पर पुलिस उसके घर गई तो वह नहीं मिला।

सपा नेता से पुलिस ने पूछताछ की तो वह भाई की करतूत के लिए माफी मांगने लगा। फिलहाल पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। बारादरी के राजीव नगर निवासी ऋषीपाल का लेब्राडोर प्रजाति का कुत्ता जिसका नाम केबिन था। 27 दिसंबर को गायब हो गया था। पीड़ित ने बारादरी थाने में कुत्ता चोरी का मुकदमा दर्ज कराया।

कुछ दूरी पर सीसीटीवी में हुआ कैद : मंगलवार को पुलिस ने तफ्तीश शुरू की। पूछताछ के बाद पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही थी। उसी दौरान एक फुटेज में सपा नेता का भाई कुत्ता चोरी करते कैद हो गया। पुलिस ने उसकी पहचान कराई। पहचान के बाद पता चला कि कुत्ता चोरी करने वाले का नाम नरेश यादव है। वह गायब है।

वैन में कुत्ता लेकर घूमते दिखा था नरेश : मुहल्ले में पूछताछ के बाद पता चला कि काले रंग का लेब्राडोर कुत्ता दो दिन पहले नरेश के साथ देखा गया था। वह उसे वैन में लेकर घूम रहा था।

सपा नेता के भाई नरेश यादव ने कुत्ता चोरी किया था। उसकी तलाश की जा रही है जल्द ही उसे पकड़ा जाएगा।

-नरेश त्यागी, इंस्पेक्टर बारादरी

chat bot
आपका साथी